वैशाली में आपस में भिड़े बाराती और सराती, जमकर की रोड़ेबाजी, जांच में जुटी पुलिस

वैशाली में आपस में भिड़े बाराती और सराती, जमकर की रोड़ेबाजी, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : जिले के महनार स्टेशन रोड में शहनाई की धुन अचानक चीख-पुकार में तब तब्दील हो गई। जब बाराती और सराती आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक दूसरे पर जमकर रोड़ेबाजी की गई। जिसकी तस्वीर भी अब वायरल हो रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है किस प्रकार दोनों पक्ष एक दूसरे पर रोड़ेबाजी कर रहे हैं।घटना की जानकारी मिलने पर महनार थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तब तक मामला शांत हो चुका था। 

लेकिन इस घटना में दो सरातियों के घायल होने की सूचना है। जिनका इलाज महनार स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। फिलहाल माहौल शांत करने को लेकर पुलिस इलाके में गश्ती कर रही है। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला 2 बारातियों के गलतफहमी में हो गया। दरअसल आस-पास में ही दो घरों में बारात आनेवाली थी। जिसमें ओवरटेक करने को लेकर दोनों बाराती पक्षों में थोड़ी कहासुनी हो गई थी। 


इस दौरान एक पक्ष को लगा कि पड़ोस के ही सरातियों ने बारातियों के साथ कहासुनी और मारपीट की है। जिसके बाद दूसरे सराती पक्ष ने अचानक बाराती और सराती दोनों पर हमला बोल दिया। जिसके बाद जमकर रोड़ेबाजी की गई। फिलहाल पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हो गया है।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News