बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अलीगढ़ में हैवानियत: दलित बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर खूंटी पर लटकाई लाश,परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

अलीगढ़ में हैवानियत: दलित बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर खूंटी पर लटकाई लाश,परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

ALIGARH : उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के एक गांव में 14 वर्षीय दलित बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर उसकी लाश को खूंटी पर लटकाए जाने का मामला सामने आया है। दलित बच्ची के साथ एक दरिंदे द्वारा हैवानियत की हदों को पार कर बलात्कार की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया। जब बिन बाप की मासूम अपने घर में अकेली थी ओर उसकी मां बेटी को घर पर अकेला छोड़कर एक शादी में गई हुई थी। दलित बच्ची की लाश फांसी के फंदे पर लटके होने की सूचना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया ओर आनन फानन में इलाका थानाअध्यक्ष समेत पुलिस के उच्च अधिकारी फॉरेंसिक टीम और पुलिस पिकेट टीम के साथ वारदात स्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे फॉरेंसिक टीम और पुलिस के अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का बारीकी के साथ मौका मुआयना किया गया।

मामला यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना बरला इलाके के एक गांव से निकाल कर सामने आया है। जहां हवस के भूखे भेड़िए दरिद्र ने हवस की भूख को मिटाने के लिए एक 14 वर्षीय दलित बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर उसकी लाश को खूंटी पर फांसी के फंदे पर लटका कर वारदात को अंजाम देते हुए मौके से फरार हो गया। 

इस दरमियान घर में अकेली मौजूद दलित बच्ची के घर का दरवाजा कई घंटे से बंद देख और घर के अंदर से कोई खटपाहट नहीं होने के चलते मोहल्ले के लोगों ने जब उसके घर पर लगें लोहे के जंगले से घर के अंदर झांक कर देखा तो उसकी लाश खूंटी के ऊपर फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी।इस खौफनाक मंजर को देख ग्रामीणों की रूह सिहर उठी और उनके होश उड़ गए। जिसके बाद बच्ची के लाश फांसी के फंदे पर लटका होने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई।

मृतिका बच्ची के मामा ने उसकी भांजी के साथ  घटित हुई घटना को लेकर बताया कि उसकी मृतक भांजी के पिता की बहुत पहले मौत हो चुकी है। जबकि उसकी मां बुधवार को अपनी 14 वर्षीय बेटी को घर पर अकेला छोड़कर अपने जेठ के बेटी की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी। इस दौरान उसकी मासूम भांजी को घर में अकेला देख एक दरिंदा जबरन उसके घर में घुस गया और उसके साथ बलात्कार कर उसकी लाश को फांसी के फंदे पर लटका कर हत्या कर दी 

आरोप है कि बेटी की मौत की सूचना ननिहाल पक्ष के मौके पर पहुंचने से पहले ही पुलिस परिजनों को बिना सूचना दिए उनकी मृतक बेटी की लाश पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दी।मौके पर पहुंचे ननिहाल पक्ष के लोगों ने बेटी की बलात्कार के बाद हत्या कर लाश को फांसी के फंदे पर लटकाए जाने का आरोप लगाया। तो वहीं मृतका के नाना ने अपनी धेवती की मौत को लेकर कहा वह किसी निर्दोष को नहीं फसाना चाहते हैं। ऐसे में उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी करवाई किये जाने के साथ ही सीबीआई जांच की मांग की है।

बेटी की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची मृतका की मां का कहना है कि किसी अज्ञात ने उसकी बेटी के साथ गलत काम करते हुए उसकी हत्या कर लाश को फांसी के फंदे पर लटका दिया। बेटी के साथ हुई घटना के दौरान वह अपनी बेटी को घर पर अकेला छोड़कर अपने जेठ के बेटे की शादी में गई थी।तभी मोहल्ले के लोगों द्वारा सूचना दी की उसकी बेटी की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई है।

क्षेत्राधिकारी बरला सर्जना सिंह ने घटना को लेकर बताया कि थाना बरला क्षेत्र के एक गांव में एक 14 वर्षीय बच्ची द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला पुलिस के संज्ञान में आया था। 14 वर्षीय बच्ची द्वारा खुदकुशी किए जाने का मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस के उच्च अधिकारी फॉरेंसिक टीम और पुलिस पिकेट टीम के साथ वारदात स्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे फॉरेंसिक टीम और पुलिस के अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का बारीकी के साथ मौका मुआयना किया। वहीं थाने पर तहरीर प्राप्त होते ही मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल गांव में शांति व्यवस्था कायम है।

रिपोर्ट - अजय कुमार

Suggested News