वंदे मातरम् पर बिहार में बवाल, सिद्दकी के बयान पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने राजद-कांग्रेस नेतृत्व से मांगी सफाई

PATNA : वंदे मातरम् को लेकर एकबार फिर से  बिहार मे बवाल मचा हुआ है। इस मामले को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने राजद-कांग्रेस नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा है कि राजद-कांग्रेस नेताओं को देश के टूकड़े-टूकडे करने वाले के साथ खड़े होने में परेशानी नहीं, लेकिन वंदे मातरम् और भारत माता की जय बोलने में दिक्कत है।

उन्होंने कहा है कि राजद के दरभंगा से प्रत्याशी सिद्दकी के बयान पर राजद नेताओं को सफाई देनी चाहिए। सुशील मोदी ने  सवाल उठाते हुए कहा है कि लोकसभा की शुरूआत जन-गण-मन से होती है और समापन वंदे मातरम् से। 

सुशील मोदी ने सवाल उठाया कि अगर सिद्दकी जैसे नेता गलती से संसद पहुंच गए तो क्या संसद में भी वंदे मातरम् गाने के समय चुप रहेंगे। डिप्टी सीएम ने कहा कि जनता को इन नेताओं से सचेत रहने की जरूरत है।

आपको बता दें कि दरभंगा से महागठबंधन से आरजेडी के प्रत्याशी अब्दुल बारी सिद्दीकी ने शनिवार को विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें और उनके समर्थकों को वंदे मातरम् बोलने में परेशानी है। मीडिया से बातचीत के दौरान सिद्दकी ने आरोप लगाते हुए कहा कि नाथूराम गोडसे देश का पहला आतंकवादी है। बीजेपी में हिम्मत है तो गोड्से मुर्दाबाद के नारे लगाए। 

उन्होंने कहा था कि भारत माता की जय कहने में परेशानी नहीं है, लेकिन वंदे मातरम बोलने में परेशानी है 

विवेकानंद की  रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News