BCCI की टीम आज सुलझाएगी बिहार क्रिकेट के विवाद

BCCI की टीम आज सुलझाएगी बिहार क्रिकेट के विवाद

पटना. बिहार में क्रिकेट भी राजनीति और विवादों से अछूता नहीं है. बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के विवाद को सुलझाने की कड़ी में बीसीसीआई की एक टीम बुधवार को पटना पहुंच रही है. दरअसल बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में ताजा विवाद सैयद मुश्ताक अली T20 नेशनल टूर्नामेंट के लिए टीम चयन को लेकर हुआ है, जिसके बाद इस मामले के निपटारे के लिए बीसीसीआई की एक टीम पटना पहुंच रही है.

इस टीम में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी और सचिव संजय कुमार के बीच विवाद जारी है और दोनों ने एक ही टूर्नामेंट के लिए बिहार की दो अलग-अलग टीमों का ऐलान कर दिया है. ऐसे में पटना पहुंच रही बीसीसीआई की लीगल टीम यह फैसला करेगी कि कौन सी टीम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार का प्रतिनिधित्व करेगी.

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय कुमार द्वारा चुनी गई टीम में उनके और आदित्य वर्मा के बेटे का भी चयन हुआ है जिसके बाद से सवाल खड़े हो रहे हैं. संजय कुमार द्वारा चुनी गई टीम में आदित्य वर्मा के बेटे लाखन राजा को उपकप्तान बनाया गया है सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट घरेलू टूर्नामेंट है इसका आगाज 10 जनवरी से चेन्नई में शुरू हो रहा है.


Find Us on Facebook

Trending News