बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सावधान हो जाइए, पटना में फैशनेबल ड्रेस में घूम रहीं हैं महिला चोर, बोलती हैं फर्राटेदार अंग्रेजी, पल में गायब कर देंगी कीमती सामान

सावधान हो जाइए, पटना में फैशनेबल ड्रेस में घूम रहीं हैं महिला चोर, बोलती हैं फर्राटेदार अंग्रेजी, पल में गायब कर देंगी कीमती सामान

PATNA : सावधान हो जाइए राजधानी में महिला चोर गैंग सक्रिय हो गई है ।ड्रेसिंग ऐसा की कोई भी धोखा खा जाए। टिप टॉप ड्रेसिंग फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती दो शातिर महिलाओं ने एक ज्वेलरी शॉप में लाखों रुपए के कीमती सोने की एक जोड़ी चूड़ी पर हाथ साफ किया और दुकान के स्टाफ के सामने फरार हुई है। 

 मामला पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनीसाबाद इलाके में स्थित कल्याणी ज्वेलर्स का है। जहां दो शातिर महिला ग्राहक बनकर पहुंची और सेल्स गर्ल से सोने के कंगन और चूड़ी दिखाने की डिमांड की।दुकान में मौजूदा महिला स्टाफ ने ग्राहक बनकर आई दोनो महिलाओं को सोने का सामान दिखाने लगी।

दूसरी शातिर महिला चोर ने सेल्स गर्ल को उलझाया

शातिर महिला ग्राहक ने पहले सोने के चूड़ी को देखना शुरू किया फिर पसंद नही आने का बहाना बना और स्टॉक दिखाने की डिमांड की। सेल्स गर्ल स्टाफ ने और भी सोने की चूड़ियां उन्हें दिखाया जिस दौरान साथ आई दूसरी महिला ने सोने के गले का हार दिखाने को कह अपने बातों में उलझाया इधर शातिर महिला ने सोने की चूड़ियां गायब कर दी ।हालांकि शातिर महिलाए चोरी में कामयाब होने पर वहां से निकलने की जल्दबाजी कर फरार हो गई।

सीसीटीवी में दिखी महिला चोरनी 51.030 ग्राम सोने की थी चूड़ी

 दरअसल महिलाओं के जाने पर सेल्स गर्ल स्टाफ ने जब काउंटर पर रखे ज्वेलरी का मिलान किया तो उसमे एक जोड़ी चूड़ियां गायब मिला जिसका वजन 51.030 ग्राम बताया जा रहा है।आनन फानन में जब पीड़ित दुकान के सेल्स मैनेजर शेख मुसबिर ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जिसमे शातिर चोर महिलाओं का करनामा दिखा है।फिलहाल इस घटना की जानकारी गर्दनीबाग थाने की पुलिस को लिखित आवेदन सेल्स मैनेजर द्वारा दिया गया है पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उन शातिर महिला चोरी की तलाश में जुटी है ।

Suggested News