होशियार...जंगलराज के 'सुल्तान' आ रहे,पशु चारे की रक्षा स्वयं करें, JDU ने लोगों से किया आह्वान

होशियार...जंगलराज के 'सुल्तान' आ रहे,पशु चारे की रक्षा स्वयं करें, JDU ने लोगों से किया आह्वान

PATNA : लगभग तीन साल बाद राजद सुप्रीमो किसी चुनावी सभा को संबोधित करने जा रहे हैं, लेकिन उससे पहले ही जदयू की तरफ से उन पर हमला शुरू हो गया है। जदयू ने कहा है कि जंगलराज के सुल्तान अपने जमुरों और चेला के साथ आ रहे हैं। दोनों सीटों पर चुनाव की थकान मिटेगी, रंगारंग हास्य ठहाकेदार कार्यक्रम होने जा रहा है... भारी संख्या में मौज के लिए पधारें और अपने पशु चारे की रक्षा स्वं करें।


दरअसल लालू पर यह व्यंग का बाण जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने छोड़ा है। उन्होंने अपने ट्विट में लालू को जंगराज का सुल्तान बताया है। उन्होंने लालू के साथ उनके बेटों को भी निशाना बनाया है। नीरज कुमार ने लिखा है कि भाड़े पर भीड़ बुलाना, मौकों पर चेहरा चमकाना... आनन फ़ानन में कूद कर आना, हंसी मज़ाक़ और गाल बजाना... करतब कर ताली बजवाना, चुनाव बाद गायब हो जाना। यह गुण उन्होंने अपने बेटों को खूब सिखाया बेटों को, अब खोज रही है जनता उनको... तारापुर हो या कुशेश्वर स्थान, उन्हें दोनों जगह हार का सामना करना पड़ेगा


चरवाहा विद्यालय की जगह पोलेटेक्निक संस्थान

नीरज कुमार ने लालू यादव द्वारा पूर्व में तारापुर में खोले गए चरवाहा विद्यालय का उदाहरण देते हुए कहा कि जहां उन्होंने चरवाहा विद्यालय खोलकर बिहार के भविष्य को खराब कर दिया, वहीं अब पोलेटेक्निक संस्थान चल रहा है। उन्होंने कहा कि लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वह क्या मुंह लेकर तारापुर जाएंगे। 





Find Us on Facebook

Trending News