बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांधी मैदान में झंडोत्तोलन करने के पहले सीएम नीतीश ने यहां फहराया तिरंगा, खुद भी खाई जलेबी, सबको बांटी जलेबियाँ

गांधी मैदान में झंडोत्तोलन करने के पहले सीएम नीतीश ने यहां फहराया तिरंगा, खुद भी खाई जलेबी, सबको बांटी जलेबियाँ

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस पर पटना के गांधी मैदान में झंडोत्तोलन करने के पहले आजादी के महोत्सव को अपने खास लोगों के साथ मनाया. उन्होंने पटना के 1, अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास में झंडोत्तोलन किया और सलामी ली. दरअसल आजादी के महोत्सव को 1, अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास में रहने वाले लोगों और कर्मियों के साथ नीतीश कुमार हमेशा से मनाते रहे हैं. उसी अनुरूप इस बार भी उन्होंने सबसे पहले अपने सरकारी आवास पर तिरंगा झंडा फहराया. 

इतना ही नहीं सीएम नीतीश का इस दौरान खास रंग भी नजर आया. झंडा फहराने के बाद नीतीश ने खुद भी जलेबियाँ खाई और वहां मौजूद अन्य लोगों के बीच भी जलेबी बांटी गई. इस दौरान नीतीश कुमार ने सबको स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. 

इसके पहले नीतीश कुमार ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दिए संदेश में लिखा, 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राज्यवासियों एवं देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

वहीं जदयू की ओर से भी स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी गई. पार्टी की ओर से जारी संदेश में कहा गया कि ‘माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के दृढ़ निश्चय से बिहार, देश में विकास के नये मानदंड स्थापित कर रहा है। हम सभी प्रगति के पथ पर आगे बढ़ें। बिहार निरंतर उन्नति करे। देश आगे बढ़े। सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।‘



Suggested News