बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आचार संहिता लागू होने से पहले अखिलेश यादव ने बुलाई अहम बैठक, चुनाव को लेकर रणनीति पर हुई चर्चा

आचार संहिता लागू होने से पहले अखिलेश यादव ने बुलाई अहम बैठक, चुनाव को लेकर रणनीति पर हुई चर्चा

LUCKNOW : आगामी लोकसभा  चुनाव को लेकर कल चुनाव आयोग तारीखों की घोषणा करनेवाला है। जिसके बाद देश में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी। ऐसे में आचार संहिता लागू होने से पहले आज समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के विधायकों के साथ पदाधिकारियों की अहम बैठक बुलाई है। जिसमें आनेवाले चुनाव में पार्टी की रणनीति क्या होगी, इसको लेकर चर्चा  की गई।

इस बैठक में विधायक अतुल प्रधान विधायक कमाल अख्तर विधायक शाहिद मंजूर सहित अन्य विधायक और पदाधिकारी बैठक में मौजूद रहीं। इसके साथ ही मेरठ शामली बागपत के पदाधिकारी को बैठक में बुलाया गया।

2024 के चुनाव को लेकर रणनीति तैयार कर रहे अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव बहुत करीब आ गया है, बीजेपी मुद्दों के अलावा बहुत अलग तरीके से तैयारी करती है बीजेपी कोई ऐसी बात नहीं करती जिसपर जनता को भरोसा हो। पूर्व सीएम ने कहा कि इलेक्ट्रोल बांड को लेकर बीजेपी के सरकार में यह चंदा नहीं वसूली है बीजेपी को जो चंदा मिला है वो ईडी, सीबीआई की वसूली है। 

नौकरी खत्म कर रही है बीजेपी 

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार पीडीए के हक का आरक्षण मारने के लिए सरकारी नौकरी खत्म कर रही है। बीजेपी खाऊ पार्टी है, बीजेपी हटाओ नौकरी पाओ, बीजेपी ने कहा था ना खाएंगे ना खाने देंगे, लेकिन ये नहीं कहा था डकारेंगे नहीं। सपा नेता ने कहा कि जनता की जेब ढीली हो रही है और इनके खजाने भर रहे हैं।

इलेक्टोरल बांड को लेकर अखिलेश ने कहा यह बांड आम जनता के दुख दर्द और दमन की बीजेपी की गारंटी है, पैसे के बल पर समाज में सोशल मीडिया और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ना बीजेपी की गारंटी है।

REPORT - MOHD. ASIF KHAN

Suggested News