बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी के नवादा आगमन के पहले रोहिणी आचार्य ने किया बड़ा हमला, लालू की लाडली की भाजपा को खुली चुनौती

पीएम मोदी के नवादा आगमन के पहले रोहिणी आचार्य ने किया बड़ा हमला, लालू की लाडली की भाजपा को खुली चुनौती

पटना. सारण से लोकसभा चुनाव लड़ रही राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार आगमन के पूर्व बड़ा हमला किया है. भाजपा को निशाने पर लेते हुए रोहिणी ने सारण में अपने लिए अपार जनसमर्थन का दावा किया. उन्होंने सारण से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी को लेकर जोरदार हमला किया. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी और सारण लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने रुड़ी को जनता के बीच जाना चाहिए, तभी उन्हें समझ आएगा कि वास्तविकता क्या है. सारण में किस प्रकार उनके खिलाफ जनाक्रोश है. 

वहीं नवादा में पीएम मोदी की रैली को लेकर रोहिणी ने कहा कि मुझे इससे कोई लेना-देना नहीं है कि पीएम बिहार आ रहे हैं. पीएम मोदी के वादे का लोगों को इंतजार है. 2 करोड़ नौकरियां और उनके खातों में 15 लाख रुपये आने का इंतजार आज तक लोग कर रहे हैं। यहां तक कि पीएम मोदी ने सारण में चीनी मिल स्थापित करने का वादा किया था, लेकिन कुछ नहीं किया। ऐसे में चुनाव में आम लोग पीएम मोदी और भाजपा से सवाल कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि इस बार सारण में लालू यादव ने अपनी बेटी रोहिणी को चुनाव में उतारा है. रोहिणी यहां भाजपा के राजीव प्रताप रुड़ी के मुकाबले मैदान में है. 

Suggested News