बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्यमंत्री के आगमन के पहले अपराधियों का तांडव, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका, लूटपाट से दहशत में लोग

मुख्यमंत्री के आगमन के पहले अपराधियों का तांडव, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका, लूटपाट से दहशत में लोग

PATNA: सूबे में लगातार अपराध और घटनाएं बढ़ती जा रही है। जिस पर पुलिस और प्रशासन लगाम लगाने से पूरी तरह से असफल दिख रही है। मामला मनेर थाना क्षेत्र के मखदुम शाह के सलाह उर्स के मेले स्थित सूफी दरगाह परिसर का है। जहां बिहार के मुख्यमंत्री के आने से पहले मेला परिसर में अपराधी ने हथियार के बल पर एक झूला संचालक से करीब 18 हजार रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया। 

साथ ही अपराधियों ने झूला संचालक के साथ मारपीट कर दो राउंड हवाई फायरिंग की। इस घटना को लेकर पूरे मेले परिसर में लोगों के बीच अफरा-तफरी और भगदड़ मची रही। घटना के बाद आराम से सभी अपराधी फरार हो गए। लूट की घटना के बाद पूरे मेला परिसर में तनाव की स्थिति बनी रही। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी रही।

स्थानीय लोगों का आरोप था कि पुलिस मेले में गश्ती नहीं कर रही है। जिसके कारण अपराधियों ने इस लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि इस मेले में सीएम नीतीश कुमार भी आने वाले थे। वहीं सीएम के आगमन के पहले ही बेखौफ अपराधियों ने यहां अपराधिक घटना को अंजाम दिया है। 

मनेर से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News