नए साल के जश्न से पहले पुलिस ने शराब तस्करों के मंसूबे पर फेरा पानी, 15 कार्टन शराब जब्त

नए साल के जश्न से पहले पुलिस ने शराब तस्करों के मंसूबे पर फेरा पानी, 15 कार्टन शराब जब्त

SUPAUL : बिहार में हर रोज शराब बंदी के नियम में सेंध लगती दिख रही है। बिहार पुलिस की सख्ती के बाद भी शराब तस्कर नये साल के जश्न में शराब की खेप खपाने की तैयारी में जुट गए हैं। लगातार गिरफ्तारी के बाद भी शराब तस्करों की हरकतों पर लगाम नहीं लग रहा है। इन दिनों कई मामले आने के बाद अब पुलिस नए साल के जश्न को लेकर सक्रिय है। 

शराब कारोबार पर रोक लगाने के लिए एक्शन मोड में काम कर रही जिले के त्रिवेणीगंज पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुरूवार की अहले सुबह पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लतौना दक्षिण पंचायत के कसाहा गांव स्थित एक घर में छापेमारी कर पन्द्रह कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है। इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घर मालिक कसाहा वार्ड नम्बर 02 निवासी कपलेस्वर दास को गिरफ्तार किया है। 

इस बाबत त्रिवेणीगंज डीएसपी गनपती ठाकुर ने बताया की छापेमारी के दौरान घर से इम्पेरियल ब्लू ब्रांड के 180 एमएल का 48 पीस 375 एमएल का 48 बोतल , नम्बर वन का 375 एमएल का 144 बोतल कुल मिलाकर करीब 121.140 लिटर शराब बरामद करने के साथ ही गिरफ्तार घर मालिक कपलेस्वर दास को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। डीएसपी ने कहा की इन कारोबारी में अन्य लोगों की नाम सामने आया है. जिनकी पहचान भी कर लिया गया है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News