बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई लोकसभा क्षेत्र में पहले चरण के मतदान से पहले पुलिस ने 41 कार्टन शराब किया बरामद, मौके से फरार हुआ चालक

जमुई लोकसभा क्षेत्र में पहले चरण के मतदान से पहले पुलिस ने 41 कार्टन शराब किया बरामद, मौके से फरार हुआ चालक

MUNGER : लोकसभा चुनाव के पहले फेज में होने वाले चुनाव से दो दिन पहले मुंगेर पुलिस ने पिकअप वैन में तहखाना बना कर लाए जा रहे भारी मात्रा में विदेशी शराब को जब्त किया है। वहीँ पुलिस को देखकर चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया।

दरअसल जमुई लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला मुंगेर जिला के तारापुर विधानसभा के संग्रामपुर पुलिस को सूचना मिली की थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के पास शराब की खेप लायी जा रही है। इसी दौरान पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकअप वाहन से 41 कार्टून शराब बरामद किया। बरामद शराब की कीमत लगभग 5 लाख से ऊपर का बताया जा रहा है। 

हालाँकि पिकअप का चालक पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। चालक के भागने पर थानाध्यक्ष को शंका हुई और पिकअप वैन की अच्छे से तलाशी ली गयी। जिसमें डाला में बने एक बॉक्स  को खोलकर देखा तो उसमें शराब की कार्टून देख थाना लाया गया। 

अब सवाल यह है कि शराब का कार्टून चुनाव में इस्तेमाल के लिए ले जाया जा रहा था या अन्य चीज के लिए यह जांच का विषय है। सभी ब्रांड झारखंड के हैं। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है की पिकअप वैन में बॉक्स बना कहां से शराब लाया जा रहा था और कहाँ ले जाया जा रहा था ।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News