शहर में लगातार हो रही हैं गोलीबारी की घटनाएं, व्यावसायियों को सताने लगा है अपनी सुरक्षा का डर

शहर में लगातार हो रही हैं गोलीबारी की घटनाएं, व्यावसायियों को सताने लगा है अपनी सुरक्षा का डर

बेगूसराय। शहर में बीते बुधवार रात को हुए गोलीबारी के विरोध में सभी व्यवसाई दुकानदार ने अपनी दुकानें बंद कर विरोध जाहिर किया। इस दौरान व्यावसायियों ने नौरंगा पुल स्थित रोड जाम कर सड़क पर आगजनी कर पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया है। दुकानदारों का कहना है कि अपराधियों के द्वारा शहर के नौरंगा पुल के पास सारे शाम दुकान पर चढ़कर पॉपुलर हार्डवेयर के मालिक एवं स्टाफ को गोली मारकर घायल कर दिया है और अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया। पुलिस अभी तक अपराधी को पकड़ नहीं सका। 

व्यापारियों को मिले सुरक्षा

नाराज व्यापारियों ने कहा कि जब तक अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक यह विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। साथ ही साथ सभी दुकानदारों को सुरक्षा मुहैया जिला प्रशासन के द्वारा किया जाए। उन्होंने पुलिस पर साफ तौर से आरोप लगाया कि अगर सही ढंग से पुलिस गश्ती करती तो इस तरह की घटना नहीं घटती। बेगूसराय में लगातार अपराधियों के द्वारा व्यवसायियों को अपना निशाना बना रहा है और जिला प्रशासन हाथ पर हाथ धरकर बैठी हुई है। हम जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि सभी दुकानदारों को सुरक्षा दी जाए। 

बताते चलें कि 27 जनवरी को रतनपुर थाना अंतर्गत  नौरंगा पुल के पास बेखौफ अपराधियों ने देर शाम दुकान पर चढ़कर पॉपुलर हार्डवेयर मालिक स्टाफ को गोली मारकर घायल कर दिया था। इस गोलीबारी में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं घायल अवस्था में पॉपुलर हार्डवेयर के मालिक को स्थिति नाजुक देखते हुए उसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है। इसी से नाराज आज सभी दुकानदारों ने शहर के मेन बाजार को बंद कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। फिलहाल घटनास्थल पर कई थाने के पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं और सभी व्यवसायियों को समझा बुझा रहे हैं लेकिन मानने को तैयार नहीं है।


Find Us on Facebook

Trending News