बेगूसराय में कन्हैया की राह मुश्किल, स्वागत करने वाले भी बोले- वोट तो मोदी को ही देंगे!

बेगूसराय में कन्हैया की राह मुश्किल, स्वागत करने वाले भी बोले- वोट तो मोदी को ही देंगे!

BEGUSARAI/PATNA : लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई दिनों दिन दिलचस्प होती जा रही है। बिहार के बेगूसराय सीट पर भी इस बार दिलचस्प लड़ाई देखने को मिल रही है। यहां से जेएनयू कैम्पस में देश विरोधी नारेबाजी से चर्चा में आए सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार को मुकाबला बीजेपी के गिरिराज सिंह से है। कन्हैया लगातार पीएम मोदी पर हमलावर हैं। लेकिन इन सबके बीच ग्रामीण इलाकों से ऐसी खबरे आ रही हैं जो की कन्हैया की परेशानी बढ़ाने वाली है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कन्हैया कुमार का फूल-मालाओं के साथ स्वागत करने वाले लोग ही वोट पीएम मोदी को देने की बात कर रहे हैं। बेगूसराय के कासिमपुर गांव के लोग वीडियो में खुद कह रहे हैं कि उनलोगों ने थोड़ी देर पहले कन्हैया कुमार का फूल मालाओं से स्वागत किया लेकिन वोट तो मोदी को ही देंगे। 

गांव वालों से जब पूछा गया कि अभी तो आप लोगों ने कन्हैया कुमार का स्वागत किया तो फिर वोट क्यों नहीं देंगे तो गांव वालों ने जवाब दिया कि गांव में कोई भी आएगा तो उसका स्वागत ही किया जाएगा, लेकिन वोट देश के नाम पर मोदी को ही मिलेगा।ये चुनाव प्रधानमंत्री बनाने के लिए हो रहा है। नरेंद्र मोदी ही सबसे बेहतर हैं।

जानकार बताते हैं कि बेगूसराय में भले ही कन्हैया कुमार मुकाबला में अभी दिख रहे हो, लेकिन बीजेपी के गिरिराज सिंह का मुख्य मुकाबता आरजेडी के तनवीर हसन से ही होगा। पिछले चुनाव में भी तनवीर हसन दूसरे नंबर पर रहे थे।

वैसे माना जा रहा है कि बेगूसराय में कन्हैया और आरजेडी के अलग उम्मीदवार होने के कारण बीजेपी विरोधी वोट ज़रूर बँटेगा और इसका सीधा फ़ायदा गिरिराज सिंह को मिलेगा।

Find Us on Facebook

Trending News