BEGUSARAI NEWS: भाजपा नेता के बड़े भाई को लूट के दौरान अपराधियों ने मारी गोली, निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

BEGUSARAI NEWS: भाजपा नेता के बड़े भाई को लूट के दौरान अपराधियों ने मारी गोली, निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

बेगूसराय में बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर घायल कर दिया और जख्मी के साथ लूटपाट की. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर स्थित एनएच 31की है. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां वह इलाजरत है

घायल सीएसपी संचालक का नाम बिपिन कुमार चौहान है और वह डंडारी थाना क्षेत्र के बिशनपुर निवासी हैं. वह भाजपा मंडल अध्यक्ष सुमित कुमार के बड़े भाई बताए जा रहे हैं. भाजपा नेता के गोलियों से घायल होने की सूचना फैलते ही भाजपाई नेताओं की भीड़ अस्पताल में उमड़ पड़ी. परिजनों ने घटना को लेकर बताया कि वह बेटे को पटना पहुंचाकर कोसी ट्रेन से खगड़िया उतर कर वापस आ रहे थे. तभी घात लगाए बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाया और गोली मारकर उनसे लूटपाट की.

इस घटना से आहत भाजपा के जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह और सांसद प्रतिनिधि अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार अमर ने संयुक्त रूप से कहा कि जिले में बेशक हाल के दिनों में आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हुई है. इस घटना की जानकारी से उपमुख्यमंत्री को अवगत कराया जाएगा. उन्होंने आपराधिक घटनाओं पर खेद जताते हुए कहा कि बेगूसराय की जनता को जल्द ही अपराधियों की जद से छुटकारा मिलेगा.


Find Us on Facebook

Trending News