बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 शातिर अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 शातिर अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

BEGUSARAI :  शहर में बढ़ते अपराध  और अपराधियों के बढ़ते मनोबल के बीच जिले की तेघड़ा थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 6 शातिर अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।  

बताया जा रहा है कि कि पिछले दिनों जिले के नवावगंज छतरी टोल पथ पर अपराधियो ने नबाबगज निवासी रविंद्र राय की बाइक लूट ली थी। घटना के बाद अपराधियों की गिरफ्तार के लिए डीएसपी ने एक टीम गठित की थी। अपराधियों की तलाश में जुटी उक्त टीम को आज बड़ी सफलता हाथ लगी। टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 6 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। 

एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में चंदन कुमार, मुकेश कुमार, राहुल कुमार, श्रवण कुमार, सौरभ कुमार व मोहन कुमार शामिल है। ये सभी अपराधी बरौनी थाना अंतर्गत पिपरा देवास के रहने वाले हैं। जिसमें चंदन कुमार व मुकेश कुमार लूट कांड का मास्टरमाइंड बताया जाता है। पुलिस ने इन सबों के पास से 1 पल्सर बाइक,एक मोबाइल, तीन देसी कट्टा, तीन जिंदा गोली और एक लैपटॉप बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि ये सारे अपराधी घूम-घूम कर राह चलने वाले लोगों को निशाना बनाकर उनसे बाइक, रुपया, पर्स और आभूषण लूट लेते थे। इन सबों के ऊपर तेघड़ा थाना, बछवारा थाना, फुलवरिया थाना, तेयाय थाना, बरौनी थाना एवं नयागांव थाना में चोरी, आर्म्स एक्ट जैसे संगीन मामलों में एफ0 आई0आर0 दर्ज है ।इन लोगों का मुख्य काम सड़क पर आने-जाने वालो लोगों लूटना था।  करना था। सभी ने अपने अपराधि स्वीकार कर लिए है। 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News