बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में अपराधी बेख़ौफ़, फाइनांस कंपनी के अधिकारी से दिनदहाड़े लूटे 14 लाख रुपये

नवादा में अपराधी बेख़ौफ़, फाइनांस कंपनी के अधिकारी से दिनदहाड़े लूटे 14 लाख रुपये

NAWADA : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है नवादा से. यहाँ अपराधियों ने एक व्यक्ति से तक़रीबन चौदह लाख लूट लिए हैं. बताया जा रहा है की अपराधियों ने भारत फाइनांसियल इन्क्लूजर लिमिटेड के सहायक शाखा प्रबंधक से 14 लाख 33 हजार रुपये की लूट की है. घटना नवादा जिले के रजौली की है. 

आश्चर्य की बात यह है घटनास्थल से महज कुछ ही दूरी पर रजौली एसडीपीओ का आवास है. यहाँ से थोड़ी ही दूर पर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना को अंजाम देने के बाद जब अपराधी भागने लगे तो लोगों ने उनका पीछा किया. लेकिन अपराधियों ने लोगों पर रिवाल्वर भिड़ा दिया. डर के मारे लोग अपराधियों का पीछा नहीं कर सके.

बताया जाता है कि फाइनांस कंपनी के सहायक शाखा प्रबंधक रंजीत कुमार अपने एक अन्य सहयोगी रंजीत के साथ एसबीआइ में रुपये जमा कराने जा रहे थे. इसी बीच बाइक सवार तीन अपराधियों ने रास्ता रोक लिया और उनसे रुपये से भरा बैग छीन लिया. 

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी फरार हो गये. पीड़ितों के साथ ही आसपास के लोगों ने अपराधियों का पीछा करना शुरु कर दिया. जिसके बाद अपराधियों ने रिवाल्वर का भय दिखाया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Suggested News