बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लंबा होना आफतः नीतीश-गडकरी के सामने केंद्रीय मंत्री 'पारस' बोले-ज्यादा लंबा होना भी आफत है,जानें...

लंबा होना आफतः नीतीश-गडकरी के सामने केंद्रीय मंत्री 'पारस' बोले-ज्यादा लंबा होना भी आफत है,जानें...

पटनाः  बिहार के लिए आज का दिन काफी ऐतिहासिक है। बुधवार को गंगा नदी पर बने महात्मा गांधी सेतू पूर्वी लेन का लोकार्पण हुआ। इसके अलावे कई सड़क परिवहन की कई योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास किया गया। कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी बिहार आये हैं। हाजीपुर में उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अलावे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत अन्य नेता शामिल हुए। कार्यक्रम में संबोधन के दौरान हाजीपुर से सांसद व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को लंबा होने की वजह से भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। अँत में उन्हें कहना पड़ा कि लंबा होना भी आफत है।

लंबा होना आफत 

दरअसल, गांधी सेतू के पूर्वी लेन के उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान उन्हें परेशानी होने लगी। माइक उनके मुंह के नजदीक तक नहीं पहुंच पा रहा था। इस वजह से उन्हें परेशानी हो रही थी। तभी उन्होंने पीछे मुड़ते हुए कहा कि कॉडलेस नहीं है ? ज्यादा लंबा होना भी आफत है। जब वे माइक से पीछे हटे तो माइक ठीक करने की कोशिश की गई। फिर भी वे सहज नहीं हुए तब जाकर कॉडलेस माइक मंगाई गई। इसके बाद वे भाषण देना शुरू किये। 


गडकरी-नीतीश के बीच दिलचस्प संवाद

लोकापर्ण कार्यक्रम में जब अतिथियों के स्वागत कार्यक्रम की शुरूआत हुई तो सबसे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का स्वागत होना था। गुलदस्ता लेकर एनएच के सदस्य तकनीकी महावीर सिंह पहुंचे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सीएम नीतीश के स्वागत में खड़े हुए। तभी सीएम नीतीश ने कहा कि पहले गडकरी जी का स्वागत हो। गडकरी अपने अधिकारी से पहले सीएम नीतीश को गुददस्ता देने को कहे। इस दौरान दोनों नेता एक-दूसरे को पहले गुलदस्ता देने की बात करने लगे। सीएम नीतीश ने गुलदस्ता को केंद्रीय मंत्री की तरफ बढ़ा दिया तो केंद्रीय मंत्री ने नीतीश कुमार की तरफ। अंत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गुलदस्ता से स्वागत किया गया। इसके बाद नितिन गड़करी का स्वागत हुआ।  

Suggested News