बेतिया में पोखर में डूबने से जुड़वां भाई-बहन की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

बेतिया में पोखर में डूबने से जुड़वां भाई-बहन की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

बेतियाः  पोखऱ में डूबने से भाई-बहन की मौत हो गई है। गोपालपुर थाना क्षेत्र के पचगछिया गांव में आज जलावन लाने जा रही दो मासूम जुड़वा भाई-बहन की घर के पास स्थित पोखर के पानी में डूबने से मौत हो गई । मृतक दोनों मासूम नवल मंडल के नौ वर्षीय पुत्र बटेश कुमार, नौ वर्षीय पुत्री गुंजा कुमारी है ।दो जुड़वां भाई बहन के एक साथ पोखर में डूबने से मौत होने के बाद परिजनों में जहां कोहराम मच गया ।

घटना की खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई । जिसके बाद लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई । मौके पर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना गोपालपुर थाना एवं गोपालपुर अंचल अधिकारी को दिया । सूचना मिलने पर गोपालपुर पुलिस मौके पर पहुंची । इस दौरान स्थानीय गोताखोर के मदद से दोनो बच्चे के शव को पोखर से बाहर निकाला गया । शव को पोखर से निकालने के बाद गोपालपुर पुलिस ने दोनो शव का पंचनामा तैयार किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेज दिया ।


 मृतक के पिता नवल मंडल ने बताया कि जलावन की लकड़ला लाने गये था तभी धार के समीप पोखर में सबसे पहले बेटी गुंजा कुमारी गिर गई, बहन को डूबते देख बेटा बचाने गया जहां गहरे पानी में जाने के कारण दोनों की मौत हो गई । ग्रामीणों की मदद से दोनों बच्चे को पानी से बाहर निकाला ।

Find Us on Facebook

Trending News