चर्म रोग का बेहतर इलाज पटना में भी, प्रतिष्ठित शंकर स्किन क्लीनिक में आधुनिक तकनीक से होता है ट्रीटमेंट

चर्म रोग का बेहतर इलाज पटना में भी, प्रतिष्ठित शंकर स्किन क्लीनिक में आधुनिक तकनीक से होता है ट्रीटमेंट

पटना. डॉक्टर को यूं ही भगवान का दर्जा नहीं देते हैं, कई ऐसे डॉक्टर हैं, जो इस बात को चरितार्थ किया है। ऐसा ही एक जाना माना नाम मेडिकल के क्षेत्र में आता है डॉक्टर विकास शंकर का। जो ना सिर्फ अपने प्रोफेशन को धर्म मानते हुए जनता की सेवा करते हैं, बल्कि मरीजों को भी पूरे सम्मान की दृष्टि से देखते हैं। शंकर स्किन क्लीनिक जो कि मखनिया कुआं पर स्थित है, उसे बिहार के बेहतर स्किन क्लीनिक की श्रेणी में देखा जाता है।

यहां आधुनिक तकनीक से स्किन के विभिन्न तरह के रोग का इलाज किया जाता है। डॉक्टर विकास शंकर के क्लीनिक में प्रतिदिन दाग, गंजेपन, कुष्ठ, चर्म रोग से पीड़ित हजारों व्यक्तियों का इलाज किया जाता है। वहीं जहां आज के समय में अधिकतर लोग पैसे के लिए भागते हैं, वहीं डॉक्टर विकास शंकर की बात करें तो गरीबों के हित को देखते हुए असहायों को कम कीमत पर इलाज करते हैं। डॉक्टर विकास शंकर के स्किन क्लीनिक का दूसरे ब्रांच का उद्घाटन सोमवार को किया गया है। स्किनेज स्किन केयर क्लीनिक एसके पुरी बोरिंग रोड स्थित का उद्घाटन नेशनल प्रेसिडेंट डॉक्टर सहजानंद प्रसाद सिंह की उपस्थिति में किया गया। इस मौके पर कई गणमान्य अतिथि मौजूद रहे। बताते चलें कि डॉक्टर विकास शंकर न सिर्फ चर्म रोग के बल्कि यौन रोग विशेषज्ञ भी है, व वर्तमान में सहायक प्राध्यापक पीएमसीएच और पूर्व में प्राध्यापक एनएमसीएच रह चुके हैं।

इस अवसर पर पटना व बिहार के कई सुप्रसिद्ध डॉक्टर भी उपस्थित रहे। इनमें डॉक्टर शंकर प्रकाश, डॉ. (प्रो.) पी के राय, प्रो. संजय श्रीवास्तव (डायरेक्टर निफ्ट पटना), डॉ. एमके सिन्हा, डॉ. सुधांशु कुमार सिंह, डॉ. संतोष मल (IAS), डॉक्टर नरेंद्र मंडल (IAS), डॉ. मुनीश, डॉ. सनी अग्रवाल, डॉ. स्वेतलीना प्रधान सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News