बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया बजरंग दल जिलाध्यक्ष ने आशुतोष बरनवाल पर किया पलटवार, कहा साजिश के तहत लगाये गंभीर आरोप

बेतिया बजरंग दल जिलाध्यक्ष ने आशुतोष बरनवाल पर किया पलटवार, कहा साजिश के तहत लगाये गंभीर आरोप

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के कथित यूट्यूबर पत्रकार/राजनेता के साथ विवादों में रहनेवाले आशुतोष बरनवाल द्वारा लगाये गए आरोप पर बेतिया बजरंग दल के जिलाध्यक्ष रमण गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जवाब दिया है। उन्होंने कहा की आशुतोष बरनवाल द्वारा हमारे व हमारे परिजनों पर लगाये गए सभी आरोप राजनीति के तहत मुझे बदनाम करने के लिये किया जा रहा है। उन्होने कहा की आशुतोष बरनवाल के मुताबिक जहाँ उसे मारा जा रहा था। वहां सन्नाटा था। जबकी बानुछापर तेल डिपो और रेलवे गुमटी के बीच में लाइट एवं लोगो का विशेष चहल पहल इन दिनों रहता है और लोग आते जाते तो रहते है। वीडियो में हथियार का जिक्र है जो चला नही तो फिर एफआईआर में इसका जिक्र क्यू नहीं किए। जबकि वीडियो में चीख चीख के कह रहे है। 

तीसरा जब मेयर मैडम पहले चली गई तो बाद में कैसे प्रकट हुई होंगी। चौथा अक्सर ये काम एक गांव में होता है की जब केस कर ही रहे है तो पैसा और सोने के चैन का भी लिख ही देते है। शायद यही काम बरनवाल ने किया है। क्यूंकि इनके वीडियो वाले बयान में तो गाड़ी का लाइट पड़ने तक वो लोग मार ही रहे थे। उसके बाद भाग गए। विडियो में इन्होंने उसका जिक्र भी नही किया है। पाचवीं सबसे महत्वपूर्ण बात ये की इनके अनुसार 10 लोग घेर के हॉकी और लाठी से मारे है। 

वीडियो में  चोट ये ऐसे दिखा रहे  जैसे साइकिल पर से गिरने के बाद जो चोट लगती है। एक भी माईनर इंज्योरी भी कहीं नहीं हुआ। एक भी टांका नही पड़ा। उन्होंने कहा की मेरे ऊपर दरअसल कुछ खास लोग और उनके पतलकार द्वारा की गई साजिश जो शपथ लेने के पहले दिन से की जा रही है। कहा की अब सर के ऊपर जा रहा हैं। अब मैं भी चुप नहीं बैठूंगा। मैं जब बात सीधी कार्यवाही पर आ गई है तो फिर मैं भी न्यायपालिका की शरण मे जाऊंगा। एक बात ये की ये तथाकथित पत्रकार की रंजिश शुरू से ही है, जब मैं गौ समृद्धि धाम के लिए काम कर रहा था।

कहा की सबसे पहले तो ये पत्रकार है भी या नहीं। उस श्रेणी में इन्हे रखा जाए या नहीं। इसपर भी  डीपीआरओ की टीम को समीक्षा करनी चाहिए। पिछले विधानसभा चुनाव में एक राजनीतिक दल भारतीय पंचायत पार्टी से प्रत्याशियों को चुनाव भी लड़वा चुके हैं। क्योकी इनके फोटो वीडियो पैसों की लेनदेन में , किसी की महिमा बखान के हमेशा सामने आते रहता है। कई जगहों पर ये इसी कारण से ताड़े भी गए है। उन्होने कहा की मैं किसी कारण वश निगम क्षेत्र में नही था। आया तो पता लगा की ये तथाकथित पत्रकार( तथाकथित इसीलिए की इनके पत्रकार कहलाने पर भी जांच होनी चाहिए ) डिप्टी मेयर और मेरा नाम निजी से रूप से लेकर लोगो में भ्रामक खबरे दुष्प्रचारित कर रहे है । हमारे खिलाफ़ राजनीतिक षड्यंत्र रचा गया है हम इसके ख़िलाफ़ कोर्ट तक जायेंगे।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट

Suggested News