बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्शन मोड में दिखी बेतिया की महापौर गरिमा देवी सिकारिया, घटिया निर्माण की शिकायत पर काम कराया बंद

एक्शन मोड में दिखी बेतिया की महापौर गरिमा देवी सिकारिया, घटिया निर्माण की शिकायत पर काम कराया बंद

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के बेतिया नगर निगम के वार्ड 26 अंतर्गत न्यू कॉलोनी के नाला निर्माण में लोकल सफेद बालू से हो रहे घटिया निर्माण की शिकायत मिलने पर महापौर गरिमा देवी सिकारिया ने ऑन स्पॉट पहुंच काम को रोक दिया। 

नया टोला मुहल्ले में करीब पांच लाख की लागत से निर्माणाधीन आरसीसी नाला निर्माण में सफेद लोकल बालू और घटिया मेटेरियल्स का उपयोग करके प्राक्कलन से कम चौड़ा नाला निर्माण की शिकायत करने वाले बबलू कुमार, मोनू , राजू प्रसाद, बंटी कुमार, लाल साहब सिंह आदि ने मौके पर पहुंचीं महापौर को बताया कि इससे पूर्व उन लोगों ने नगर निगम कार्यालय जाकर जेई मनीष कुमार से इसकी शिकायत की थी। दो दिन पहले योजना स्थल पर पहुंच कर शिकायत को सही पाकर काम को रोक कर लोकल बालू आदि कार्यस्थल से हटाने का आदेश दिया था। 

लोगों ने यह भी बताया कि योजना के दबंग ठेकेदार ने जेई की निर्देश को दत्ता बताते हुए 70 से 80 फीट की लम्बाई में घटिया मेटेरियल्स से नाला निर्माण करा दिया है। लोकल बालू से हो रहे घटिया नाला निर्माण कार्य को तत्काल रोकने का आदेश देते हुए महापौर ने मुहल्लेवासियो का धन्यवाद किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में करोड़ों की राशि से स्वीकृत योजनाओं का निर्माण कार्य जारी है। 

उन्होंने कहा कि नगर निगम क्षेत्र के किसी भी वार्ड में अमानक या खराब निर्माण होने पर आम जनता से नजर रखने की बहुत जरूरत है। सिकारिया ने जनता से अपील करते हुए कहा कि सरकार की विकास योजनाओं खर्च हो रही कोई भी राशि आम जनता की है। इसलिए इस पर लाभुक जनता नजर रखे मैं कोई भी शिकायत मिलने पर वे जरूर जाउंगी।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News