सुशील मोदी के लिए नहीं खुला BJP दफ्तर का मुख्य गेट! गाड़ी बाहर छोड़ छोटे दरवाजे से सिर झुकाकर किया प्रवेश

सुशील मोदी के लिए नहीं खुला BJP दफ्तर का मुख्य गेट! गाड़ी बाहर छोड़ छोटे दरवाजे से सिर झुकाकर किया प्रवेश

पटना। अभी लगभग डेढ़ माह पहले की बात है, जब भाजपा कार्यालय में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के आने से ही यहां मौजूद लोगों में खलबली मच जाती थी। अब उसी सुशील मोदी के लिए भाजपा कार्यालय के गेट भी नहीं खुल रहे हैं। जिसके कारण उन्हें अपनी गाड़ी से पैदल उतरकर कार्यालय में जाने को मजबूर होना पड़ रहा है। 

भारत रत्न और भाजपा के पुरोधा कहे जानेवाले अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर भाजपा कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें शामिल होने के लिए सुशील मोदी आज पूरे काफिले के साथ  अपने आवास से प्रदेश कार्यालय पहुंचे। मगर अफसोस आज दरवाजा नहीं खुला। जिसके बाद नेताओं में अफरा-तफरी मच गई कि सुशील कुमार मोदी आए हैं गाड़ी पर बैठे हैं मगर दरवाजा की चाबी किसके पास है। और आखिरकर सुशील कुमार मोदी पैदल ही प्रदेश कार्यालय में प्रवेश करना पड़ा और पैदल ही अंदर पार्टी के दफ्तर पहुंचे। जहां उन्होंने नेताओं से बातचीत की हालांकि थोड़ी ही देर बाद पूरे काफिले को अंदर जाते देखा गया। 


लगातार पार्टी में हो रहे दरकिनार

पिछले कुछ समय से भाजपा में सुशील मोदी के कद को लगातार कम करने की कोशिश की जा रही है। भाजपा नेताओं का कहना है कि इससे पहले जब भी पार्टी कार्यालय में कोई कार्यक्रम होता था तो सुशील मोदी की गाड़ी अंदर तक आती थी और उसके बाद वह गाड़ी से उतरकर दफ्तर में जाते थे। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। जो कही न कही भाजपा मे उनके घटते कद की ओर इशारा कर रहा है। सुशील मोदी के समर्थक गेट नहीं खोले जाने की घटना को उनकी बेइज्जती के रूप में देख रहे हैं।

गाड़ियों के प्रवेश पर लगी थी रोक

आपको बता दें कि आज अटल बिहारी वाजपेई की जयंती है और ऐसे में निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया है प्रदेश कार्यालय के मेन गेट को बंद कर दिया गया है ताकि किसी की गाड़ी अंदर न लग सके इसी कड़ी में जब आज सुशील कुमार मोदी पहुंचे तो उन्हें भी काफिले के साथ अंदर प्रदेश प्रवेश नहीं मिल सका और उन्हें पैदल ही अंदर आना पड़ा। दरबान दूसरे काम में व्यस्त था।  थोड़ी देर के बाद दरबार ने चाबी से मेन गेट खोला और पूरे काफिले को अंदर प्रवेश की इजाजत मिली। आपको बता दें कि सुशील कुमार मोदी को बिहार के उपमुख्यमंत्री से हटाकर केंद्र में राज्यसभा भेजा गया है

Find Us on Facebook

Trending News