तारक मेहता के बाद अब भाभी जी घर पर हैं ने जीता प्रशंसकों का दिल, पुरे किये 1400 एपिसोड

तारक मेहता के बाद अब भाभी जी घर पर हैं ने जीता प्रशंसकों का दिल, पुरे किये 1400 एपिसोड

DESK छोटे पर्दों पर एक लम्बे समय से राज कर रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के बीच खासा फेमस हो चुका है. लंबे समय से चल रहे इस कॉमेडी सीरियल ने सभी के दिल में अलग जगह बना ली है. लंबे समय तक बिना किसी मुकाबले  के चलता आ रहा तारक मेहता को एक सीरियल ने कम समय में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर सीधी चुनौती दी है. हम बात कर रहे हैं एंड टीवी के सीरियल भाबीजी घर पर हैं की.

भाबीजी घर पर हैं ने पुरे किये 1400 एपिसोड

भाबीजी घर पर हैं की कहानी तो मजेदार है ही, लेकिन उसकी असली ताकत वो कलाकार हैं जिनकी शो में अपनी एक अलग पहचान  है. सभी कैरेक्टर दर्शकों के फेवरेट बन गए हैं और मनोरंजन के मामले में काफी आगे निकल गए हैं. सीरियल को इतनी लोकप्रियता मिली है कि इसने अब अपने 1400 एपिसोड भी पूरे कर लिए हैं. जी हां, एक कॉमेडी सीरियल के तौर पर भाबीजी घर पर हैं ने ये बेहतरीन माइलस्टोन पार कर लिया है. कहने को तारक मेहता अभी इस रेस में आगे हैं, लेकिन भाबीजी भी अब कड़ी टक्कर देने लगा है.

सेट पर दिखा जश्न का माहौल

सीरियल ने क्योंकि अपने 1400 एपिसोड पूरे किए हैं, तो सेट पर जश्न का माहौल भी देखने को मिला है. इस समय सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जहां पर केक कटिंग हो रही है, जश्न मनाया जा रहा है. इस मौके पर शो की निर्माता ने खुशी जाहिर की थी. एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि वे तो 50 हजार एपिसोड बनाना चाहती हैं. इस खास उपलब्धि पर निर्माता ने पूरी टीम को बधाई दी थी. उनके मुताबिक शो बनाने में काफी चुनातियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन अब वे इस मुकाम को हासिल कर उत्साहित हैं.

Find Us on Facebook

Trending News