भभुआ में सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो सगी बहनें सहित पांच महिलाएं गिरफ्तार

भभुआ में सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो सगी बहनें सहित पांच महिलाएं गिरफ्तार

KAIMUR : जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल मकान मालकिन दो सगी बहनें सहित कुल 5 महिलाएं और एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरा पुरुष पुलिस को देखकर भागने में सफल रहा। पुलिस सभी को गिरफ्तार कर भभुआ थाना लाई जहां उनसे पूछताछ चल रहा है।

दरअसल कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 में दो सगी बहने अपने ही मकान में सेक्स रैकेट का पिछले कई सालों से धंधा चला रही थी। जिसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस कई दिनों से इन बहनों के घर चलने वाले सेक्स रैकेट के ग्राहकों के इंतजार में सादे वर्दी में लगी हुई थी। आज गुप्त सूचना मिला कि सेक्स रैकेट में शामिल कई युवक-युवतियां इस मकान के अंदर मौजूद है। भभुआ थाना प्रभारी के नेतृत्व में दर्जनों महिला पुरुष पुलिस बल मकान के चारों तरफ घेराबंदी कर जब मकान के अंदर प्रवेश किए तो कई आपत्तिजनक सामान मकान से बरामद हुए, तो वही कुछ महिला पुरुष को आपत्तिजनक हालत में पाया गया। जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच महिला और एक पुरुष को धर दबोचा। वही एक आरोपी पुरुष मौका का फायदा उठा छत से कूद कर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार पांच महिलाओं में एक युवती भी शामिल है। सभी को पुलिस पकड़कर भभुआ थाना लाई जहां सभी से पूछताछ चल रहा है।

भभुआ के ग्रामीण संतोष सिंह बताते हैं पांच सात सालों से दो सगी बहने अपने ही मकान में सेक्स रैकेट का धंधा खोल रखी हैं, जिससे हम मोहल्ले वासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। हम लोगों ने इसकी शिकायत कई बार किया लेकिन कहीं कोई कार्रवाई नहीं हुआ। पुलिस ने आज गुप्त सूचना के आधार पर दोनों मकान पर छापामारी किया। जहां इस धंधे में शामिल दो सगी बहनों सहित कुल 5 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एक आरोपी पुरुष भी पकड़ाया है। हम लोग चाहते हैं कि इन लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिले जिससे कि मोहल्ले वासी चैन की नींद सो सके ।

मौके पर पहुंचे भभुआ थाना प्रभारी रामानंद मंडल ने बताया अनैतिक कार्य की सूचना मिली थी, गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है इन सभी से पूछताछ किया जा रहा है ।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News