बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मास्क नहीं लगाने के सवाल पर भड़क गई महनार की राजद MLA बीणा सिंह, कहा मीडियावालों को कोई काम नहीं है

मास्क नहीं लगाने के सवाल पर भड़क गई महनार की राजद MLA बीणा सिंह, कहा मीडियावालों को कोई काम नहीं है

PATNA : बिहार विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है. इस दौरान विधायकों और कर्मियों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश जारी किया गया है. इसके लिए मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य है. विधानसभा के भीतर मास्क लगाकर ही आने का निर्देश जारी किया गया है. लेकिन माननीय भी इसका पालन करना जरुरी नहीं समझ रहे हैं. 

आज विधानसभा के सत्र में भाग लेने जब पूर्व बाहुबली सांसद रामा सिंह की पत्नी और महनार की विधायक बीणा सिंह पहुंची तो उनके चेहरे पर मास्क नहीं था. जब इस संबंध में उनसे सवाल पूछा गया तो वे पत्रकार पर गुस्सा दिखाने लगी. पहले उन्होंने कहा की अभी गाड़ी से उतर कर आ ही रहे हैं. मास्क उनके पास ही है. इसके बाद उन्होंने कहा की मीडिया वालों को कोई काम नहीं है. खाली फालतू पूछते रहे है. इसके बाद वे विधानसभा के अन्दर चली गयी. 

बताते चलें की बिहार में लोजपा के पूर्व बाहुबली सांसद राम किशोर सिंह उर्फ रामा सिंह की दो बार राजद में इंट्री को लेकर हां-ना और विरोध समर्थन के बीच आखिरकार बैकडोर से इंट्री हो गई. राजद ने रामा सिंह को टिकट न देकर उनकी पत्नी बीणा सिंह को महनार विधानसभा सीट से टिकट दिया. वैशाली जिले में रामा सिंह की गिनती लोजपा के बड़े नेताओं में की जाती है और सवर्णों के बीच उनका बड़ा वोट बैंक है. रामा सिंह ने वैशाली से लोकसभा चुनाव 2014 लोजपा से टिकट पर लड़ा था.

पटना से रंजन की रिपोर्ट 


Suggested News