भागलपुर में दो हथियार तस्कर गिरफ्तार, देशी पिस्टल और जिन्दा कारतूस बरामद

भागलपुर में दो हथियार तस्कर गिरफ्तार, देशी पिस्टल और जिन्दा कारतूस बरामद

BHAGALPUR : एसपी जे जलारेड्डी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर मुंगेर के बरियारपुर और भागलपुर पुलिस ने छापेमारी कर 2 हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बरियारपुर के बादशाही पुल के पास एक बाइक सवार को रोक कर तलाशी ली। जिसके पास से 2 देसी पिस्टल, 4 मैगज़ीन, 4 कारतूस और 1 बाइक को बरामद किया गया। 

इस मामले में एसपी जे जलारेड्डी ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में भागलपुर के घोघा थाना निवासी मिथलेश मण्डल और भागलपुर के अकबरनगर थाना क्षेत्र निवासी मो.महताब शामिल है। पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान मिथलेश मण्डल ने भागलपुर के पन्नुचक में हथियार छिपाने की जानकारी दी। इसके बाद भागलपुर पुलिस से जानकारी साझा करते हुए भागलपुर पुलिस और मुंगेर पुलिस के आसूचना इकाई की टीम ने पन्नू चक में छापेमारी की। 

जहां से पुलिस को 69 बंदूक का कारतूस, 01 एकनाली बन्दूक, 01 दोनाली बन्दूक, 01 देसी कट्टा, 03 बन्दूक का बट, 20 पंच मार्कर सहित हथियार बनाने के भारी मात्रा में औज़ार को बरामद किया गया। छापेमारी के बाद भागलपुर और बरियारपुर पुलिस द्वारा अलग अलग मामला दर्ज किया गया है। वहीं गिरफ्तार तस्करों से भी पूछताछ की जा रही है। आखिर भागलपुर से मुंगेर में हथियार की डिलीवरी कहाँ होनी थी।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News