बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर के कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा ने कहलगाँव दक्षिणी क्षेत्र के कई गांवों का किया दौरा, कहा मौका मिलने पर इलाके को करेंगे प्रदूषण मुक्त

भागलपुर के कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा ने कहलगाँव दक्षिणी क्षेत्र के कई गांवों का किया दौरा, कहा मौका मिलने पर इलाके को करेंगे प्रदूषण मुक्त

BHAGALPUR : कांग्रेस विधायक सह भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी अजीत शर्मा ने आज कहलगाँव विधानसभा क्षेत्र के कहलगाँव दक्षिणी क्षेत्र के विभिन्न गाँव का दौरा कर स्थानीय मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान कर देश के संविधान, एकता एवं अखण्डता की रक्षा करने का अपील किया। इस क्रम में शर्मा प्रसस्तडीह, सीमरो, सालपुर पंचायत (गोराडीह प्रखण्ड), कोदवार, गोपालपुर, आदर्शनगर फुलकिया, घोघा बाजार, जानीडीह, साधुपुर, पक्कीसराय, शाहपुर, आमापुर, त्रिमुहान, भोलसर, चाँदपुर, जहानपुर, नया टोला भोलसर, पानी टंकी भोलसर, एकचारी, रसलपुर, रामपुर खड़हरा, एकचारी पूरब टोला, कटोरिया, धनौरा, महेशामुण्डा, ओगरी, कुलकुलिया, पकड़तल्ला, आमापुर, कहलगाँव नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों में जाकर मतदाताओं से मिले। 

इन जगहों पर स्थानीय लोगों ने उनका पुरजोर स्वागत करते हुए कांग्रेस को भारी बहुमत से विजयी बनाने के लिए आश्वस्त किया। शर्मा ने कहा कि अकर्मण्य नेतृत्व की वजह से यह क्षेत्र आज भी काफी पिछड़ा और विकास से मरहूम है। NH 80 की दुर्दशा की वजह मौजूदा सांसद की ट्रक मालिकों एवं ठीकेदारों से वसूली प्रमुख कारणों में से एक है। यही कारण है कि भागलपुर जिला मुख्यालय से कहलगाँव पहुँचने में घण्टों लगते हैं। आये दिनों जाम की वजह से आम लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। पर्यावरण प्रदूषण की वजह से स्थानीय लोग बिमारियों के शिकार हो रहे हैं।

इस क्षेत्र के गर्भ में कोयला जैसे महत्वपूर्ण खनिज की अपार सम्पदा मौजूद रहने के बावजूद भी उद्योगों की स्थापना नहीं की जा रही है। आप एक बार मुझे सेवा का मौका दें। मैं आपको एक साधन सम्पन्न एवं प्रदूषण मुक्त कहलगाँव बनाकर दूँगा। इस क्षेत्र के किसान सिंचाई की समुचित व्यवस्था के आभाव में काफी परेशान हैं। इस दौरे के पूर्व प्रातः 09:00 बजे अजीत शर्मा ने कचहरी चौक स्थित अपने केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। जिसमें महागठबंधन दलों के जिलाध्यक्ष एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस क्षेत्र भ्रमण में उनके साथ पूर्व विधायक रामविलास पासवान, विपिन बिहारी यादव, तिरूपतिनाथ यादव, शारिक खान, विनय कुमार मिश्रा, प्रदीप सिंह, गौतम बनर्जी, छोटू पाण्डेय, सिंटू कुमार, प्रेमशंकर कुमार, सुनन्दा रक्षित, रौशनी गुप्ता, उषा रानी, सोनी देवी सहित महागठबंधन दलों के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News