नवादा में राजद कार्यकर्त्ताओं की जिलास्तरीय बैठक, भारत बंद के समर्थन का किया ऐलान

नवादा में राजद कार्यकर्त्ताओं की जिलास्तरीय बैठक, भारत बंद के समर्थन का किया ऐलान

NAWADA : नवादा जिले में राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में जिला स्तरीय कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में जिले के तीनों विधायक मौजूद थे. जिनमें नवादा विधायक विभा देवी, रजौली विधायक प्रकाश वीर, गोविंदपुर विधायक मोहम्मद कामरान शामिल हुए. जीत के बाद तीनों पहली बार राजद कार्यालय पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने फूल माला देकर उनका जोरदार स्वागत किया. 

वहीं उन्होंने आम लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी लोगों को धन्यवाद देते हैं. जिन्होंने हमें अपने क्षेत्र की लिए चुना है. उधर किसान विरोधी बिल को लेकर तीनों विधायक ने कहा की 8 तारीख को भारत बंद को तेजस्वी यादव ने समर्थन देने का ऐलान किया है.  उस ऐलान के साथ हम लोगों को अपने-अपने क्षेत्र में मजबूती से बंद करना है. 

वहीँ जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव ने बताया है कि 7 तारीख को मशाल जुलूस निकाला जाएगा. जबकि 8 तारीख को पूरे नवादा बंद रहेगा. उन्होंने सभी से यह भी अपील की है कि इस बंदी का लोग समर्थक करें और अपने अपने दुकान बंद रखें. सभी इमरजेंसी सेवा चालू रहेगी. राजद के सभी कार्यकर्ताओं इस बंदी में शामिल होंगे और किसान विरोधी सरकार के खिलाफ भारत बंद का जोरदार समर्थन करेंगे. 

इस बैठक में प्रिंस तमन्ना, संजय प्रभात,कुंदन राय, संजय सिंह, गांधी यादव, अनिल सिंह,महिला जिला अध्यक्ष रेनू सिंह, वाल्मीकि यादव आदि राजद के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News