तेजस्वी यादव भारत बंद में नहीं उतरेंगे सड़क पर, RJD कार्यकर्ता करते रहे इंतजार लेकिन अब तक नहीं दिखे नेता प्रतिपक्ष

तेजस्वी यादव भारत बंद में नहीं उतरेंगे सड़क पर, RJD कार्यकर्ता करते रहे इंतजार लेकिन अब तक नहीं दिखे नेता प्रतिपक्ष

PATNA: कृषि कानून के खिलाफ बुलाई गई भारत बंद के समर्थन में बिहार में पूरा विपक्ष सड़क पर उतर गया है। राजद, कांग्रेस और वामपंथी दलों समेत विभिन्न संगठनों ने भारत बंद को समर्थन दिया है और इसे सफल बनाने को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं. बिहार के विभिन्न जिलों में बंद समर्थकों ने ट्रेनों को रोक दिया.  बंद समर्थक सड़क पर टायर जलाते हुए सड़क जाम कर दिया.पटना ,मुजफ्फरपुर,हाजीपुर समेत अन्य जगहों पर बंद समर्थकों ने उग्र प्रदर्शन किया है।राजधानी पटना में भी डाकबंगला चौराहे पर तमाम विपक्षी दल के नेता मौजूद हैं. हालांकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की गौरमौजूदगी से सारे विपक्षी नेता आश्चर्यचकित हैं.

तेजस्वी यादव नहीं होंगे शामिल

इधर,पटना के डाक बंगला चौराहे पर बंद समर्थकों ने कब्जा जमा लिया है।राजद,कांग्रेस,वाम दल व जाप के नेता-कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान पुलिसकर्मियों से हल्की झडप भी हुई है।इसी बीच जो बड़ी खबर निकल सामने आ रही है कि बिहार में महागठबंधन के नेता व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव प्रदर्शन में शामिल नहीं होंगे।

राजद कार्यकर्ता हुए मायूस

जानकारी के अनुसार,तेजस्वी यादव पटना में नहीं हैं. लिहाजा उनके भारत बंद में शामिल होने की संभावना न के बराबर है।बताया जाता है कि वे दिल्ली में हैं और अभी तक पटना वापस नहीं लौटे हैं.लिहाजा भारत बंद में राजद के नेता ही शामिल नहीं होंगे। तेजस्वी यादव के भारत बंद में सड़क पर नहीं उतरने से राजद कार्यकर्ता अब मायूस होने लगे हैं. राजद नेताओं को बताया गया था कि तेजस्वी यादव भी सड़कों पर उतरेंगे ।दोपहर 12 बजे तक राजद के कार्यकर्ता इस आस में थे तेजस्वी यादव मैदान में उतरेंगे,लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 


Find Us on Facebook

Trending News