भिखारी और एक वैश्या की ये दिलचस्प प्रेम कहानी हुई पूरी दुनिया में वायरल जानकर आप के भी आंखों में आ जायेंगे आंसू....

भिखारी और एक वैश्या की ये दिलचस्प प्रेम कहानी हुई पूरी दुनिया में वायरल जानकर आप के भी आंखों में आ जायेंगे आंसू....

डेस्क... यूँ तो आज के समय में सच्ची प्रेम कहानियां बहुत कम देखने को मिलती है. मगर वो कहते है न, कि जब जब लोगो का प्यार पर से विश्वास उठा है, तब तब कोई न कोई सच्ची प्रेम कहानी सामने आकर लोगो के विश्वास को और भी पक्का कर देती है. बहरहाल आज हम आपको एक ऐसी ही सच्ची प्रेम कहानी से रूबरू करवाना चाहते है. ये प्रेम कहानी उन हजारों प्रेमियों के लिए एक मिसाल है, जो आज भी सच्चे प्यार की तलाश में भटक रहे है. दरअसल ये प्रेम कहानी एक भिखारी और एक वैश्या की है. हालांकि ये जान कर आपको हैरानी जरूर हुई होगी, पर ये सच है. वैसे आपको बता दे कि ये प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है. इसके साथ ही इस कहानी को पढ़ने के बाद लोग काफी इमोशनल भी हो रहे है.

बारिश का मौसम था जिस्म का धंधा करने वाली रजिया पेड़ के नीचे खड़ी हो कर रो रही थी उसके जिस्म का इस्तेमाल कर के उसके बॉस ने उसे बाहर निकाल दिया था पहला पति भी उसके अवैध सम्बन्ध के कारण छोड़ चूका था. एक वक्त था उसके लिये पैसा ही सब चीज़ था पर उसने सोचा भी नहीं था एक दिन ऐसा आएगा जब उसके पास न पैसे होंगे ना ही कोई काम ऐसे में व्हील चेयर पर एक भिखारी आया और उसने अपने पास पड़े पचास रूपये रजिया को दे दिए और उससे कहा कि कुछ खा लो. भिखारी को पता था की वो वैश्या है पर भिखारी ने उसके आंखो का दर्द देख लिया था. भिखारी को लोगों ने कहा उसकी क्यों मदद करते हो वो किसी की नहीं है पर भिखारी ने किसी की भी नहीं सुनी और खुद भूख को गले लगा लिया पर उसको अपने हिस्से की रोटी दे दी और वहां से चला गया. वैसे आपको बता दे कि उस भिखारी का नाम अब्बास था. फिर कई महीनों बाद वो दोबारा मिले और इस बार जब वो एक दूसरे से मिले तो वे एक दूसरे को अच्छे से जानने लगे थे. रजिया ने अब्बास से ये नहीं पूछा तुम्हारी जिंदगी कैसी चल रही है पर रजिया को मालूम पड़ गया वो अपाहिज है और भीख मांग कर खाता है.

रजिया ने लिया ये बड़ा फैसला    

रजिया भी मजबूर थी और अब्बास भी...भिखारी ने हसते हुए रजिया को कहा कभी भूखे मत सोना.रजिया देखती रही और भिखारी व्हील चेयर से को घसीटता हुआ वहा से चला गया. रजिया को लगा ये भीख मांग कर के भी इतना खुश कैसे है रजिया ने फैसला कर लिया अब वो जिस्म का धंधा नहीं करेगी.

इस तरह कहानी का हुआ अंत

एक दिन जब अब्बास उसे दिखा तो उसने अपने हाथों से अब्बास को खाना खिलाया फिर धीरे धीरे दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली .रजिया का कहना है कि जीवन में अबास के आने के बाद अब सब कुछ सामान्य हो गया है. पूरा परिवार अब ख़ुशी के साथ रहने लगा है दोनों की शादी को चार साल हो गए है. कहते है कि जब दो बेसहारा लोग एक-दूसरे का सहारा बन जाते है तो जिंदगी आसान हो जाती है. कुछ ऐसी ही है अब्बास और रजिया की प्रेम कहानी.

Find Us on Facebook

Trending News