जीतन राम मांझी के समर्थन में भीम आर्मी ने किया प्रदर्शन, बीजेपी नेता गजेंद्र झा की गिरफ्तारी की मांग की

जीतन राम मांझी के समर्थन में भीम आर्मी ने किया प्रदर्शन, बीजेपी नेता गजेंद्र झा की गिरफ्तारी की मांग की

गया. भीम आर्मी भारत एकता मिशन एवं आजाद समाज पार्टी गया द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के खिलाफ अपशब्द बोलने वाले गजेंद्र झा की अविलंब गिरफ्तारी को लेकर प्रतिरोध मार्च निकाला गया है। गुरुवार को भीम आर्मी के गया जिला अध्यक्ष नीतीश रंजन के नेतृत्व में ये भव्य रैली निकाला गयी।

इस संबंध में भीम आर्मी के नीतीश रंजन ने बताया कि जीतनराम मांझी कोई विवादित बयान नहीं दिए हैं। मांझी जी ने जो भी कहा वो सही कहा है. कई ऐसे पंडित है जो मांस मंदिरा का सेवन करते हैं और पूजा करवाने के नाम पर लोगों को ठगते हैं, जिन्हें कोई मंत्र उच्चारण भी नहीं करना आता उनके लिए मांझी जी ने उस शब्द का उपयोग किया था। जीतन राम मांझी ने ब्राह्मण जाती पर किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की थी.

नीतीश रंजन ने बताया कि बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मांझी ने कहा कि हम ब्राह्मण जाति का मान समान करता आया हूँ। उसी बयान को लेकर बीजेपी के नेता जो जीतनराम मांझी के खिलाफ अपशब्द बाते का प्रयोग किया है। उसका आज हमलोग गिरफ्तारी की माग के लिए ये प्रतिरोध रैली निकाली है। उन्होंने कहा है कि अगर अबिलम्ब गिरफ्तारी नहीं की गई तो हमलोग उग्र आन्दोलन भी करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News