बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने लगाई फांसी, पवन सिंह के साथ आज ही रिलीज हुआ है गाना, पढ़िए मरने के पहले का आखिरी पोस्ट

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने लगाई फांसी, पवन सिंह के साथ आज ही रिलीज हुआ है गाना, पढ़िए मरने के पहले का आखिरी पोस्ट

पटना. भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव रविवार को बनारस में होटल के कमरे में मिला है. लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा ने कई फिल्मों में काम किया है. मात्र 25 साल की उम्र में उसने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई. साथ ही पवन सिंह जैसे भोजपुरी फिल्म स्टार के साथ ही काम किया है. 

आकांक्षा दुबे का शव सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में लटकता मिला है. घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. वह बनारस में ही अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं. आकांक्षा दुबे ने ऐसा किस वजह से किया इसे लेकर फ़िलहाल कोई स्पष्टता नहीं है. वहीं उनकी मौत की खबर मिलते ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग हतप्रभ रह गए. 

आकांक्षा दुबे को डांस और एक्टिंग का काफी शौक था. वह 2019 में डेब्यू की और उसके बाद लगातार भोजपुरी फिल्म जगत में अपनी पहचान बना रही थी.  उन्होंने 'मेरी जंग मेरा फैसला', 'मुझसे शादी करोगी' और 'साजन' जैसी फिल्में कीं, जो हिट रही. उन्होंने 'मेरी जंग मेरा फैसला', 'मुझसे शादी करोगी' और 'साजन' जैसी फिल्में कीं, जो हिट रही. वहीं आज ही एक्ट्रेस का पवन सिंह के साथ उनका एक गाना भी रिलीज हुआ है. उनके रिलीज हुए गाने का नाम 'आरा कभी हारा नहीं है. 

आकांक्षा दुबे ने चार दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट साझा किया था. जिसमें वह कह रही हैं कि बुरी कल भी नहीं थी और अच्छी आज भी नहीं हूं. अब अचानक से उनका शव होटल के कमरे में मिला है. ऐसे में उनके इस पोस्ट को लेकर भी कहा जा रहा है कि आकांक्षा ने शायद मरने के पहले किसी को संदेश देने के मकसद से यह पोस्ट किया था. उनकी मौत का क्या कारण है इसे लेकर पुलिस के हाथ फ़िलहाल खाली हैं. 


Suggested News