भोजपुरी के जाने-माने कलाकार ओमप्रकाश सिंह ने बिहार में किया एक साथ 2 फिल्मों का मुहूर्त

भोजपुरी के जाने-माने कलाकार ओमप्रकाश सिंह ने बिहार में किया एक साथ 2 फिल्मों का मुहूर्त

KAIMUR : डेहरी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सह भोजपुरी के विख्यात कलाकार ओमप्रकाश सिंह ने एक साथ दो फिल्मों का मुहूर्त बिहार में किया गया। इस दौरान  कैमूर जिला के मोहनिया के केवी रिसॉर्ट होटल में पैसा पैसा -2 और बाबा गरीब नाथ फिल्म का शुभ मुहूर्त  किया गया। यहां पैसा पैसा-2 फिल्म के निर्माता प्रोफेसर राजकुमार प्रसाद जी और बाबा गरीब नाथ के निर्माता और आर पी इंटरप्राइजेज के चेयरमैन परितोष कुमार सिंह ने पूजा में शामिल होकर मुहूर्त को सफल बनाया। वहीं परितोष कुमार सिंह ने ओम इंटरटेनमेंट के निर्देशक ओमप्रकाश सिंह को मौके पर 25 लाख का चेक देकर फिल्म का आगाज करने का कार्य सौंपा।  

इस दौरान पैसा पैसा -2 के निर्माता प्रोफेसर राजकुमार प्रसाद जी ने शुभ मुहूर्त के आयोजन कर्ता के रूप में स्वयं मौजूद और उनकी धर्मपत्नी अर्पणा देवी थी और उन्होंने बिहार के कलाकारों के उत्थान के लिए संकल्प लिया है, ताकि कोई कलाकार बेरोजगार ना रह सके। उनका कहना है कि मैं 2024 तक बिहार के कलाकारों को एक नई ऊंचाई देंगे और इनका कहना है कि भोजपुरी में अश्लीलता मुक्त फिल्म का निर्माण किया जाए। जितनी मीठी भाषा भोजपुरी है उतनी ही अच्छी सोच भोजपुरी के बारे में सबके मन में पैदा की जाए ताकि भोजपुरी के आने वाले दिनों में आठवीं अनुसूची में शामिल किया जा सके। 


वही ओम एंटरटेनमेंट के निर्देशक ओम प्रकाश सिंह ने कलाकारों को और उपस्थित सभी लोगों को मान सम्मान दिया वही मौके पर मौजूद भोजपुरी के अभिनेत्री सुमन सिंघानिया  गंगासागर तिवारी रंभा सिंह सलाउद्दीन अंसारी सूर्यभान  सिंह  रितु रागिनी धनजी शर्मा शिव कुमार सोनी वीर प्रताप जुगाड़ी बाबा राकेश कुमार ओमकार विश्वास इत्यादि लोग उपस्थित थे।। उनका कहना था इनके निर्माण में बिहार के लोगों को मौका दिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News