बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी गायक गुंजन सिंह ने नवादा से लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान, नामांकन के लिए जमा कराया शुल्क

भोजपुरी गायक गुंजन सिंह ने नवादा से लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान, नामांकन के लिए जमा कराया शुल्क

नवादा: लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो चुका है. राजद ने नवादा से श्रवण कुशवाहा को टिकट दिया है तो भाजपा ने विवेक ठाकुर को अपना सिंबल थमाया है.  इसी बीच भोजपुरी गायक और अभिनेता गुंजन सिंह ने नवादा से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर राजद और भाजपा दोनों की मुश्कील बढ़ा दिया है. यहीं नहीं गुंजन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए एनआर  भी ले लिया है. गुंजन सिंह ने नाम निर्देशन के लिए 25 हजार रुपए भी जमा करा दिया है.

गुंजन सिंह ने नवादा लोकसभा से कागज ले लिया है. गुंजन सिंह पहले हीं कह चुके हैं कि चाहे जो भी हो, पार्टी टिकट दे या न दे, लेकिन मैं लोकसभा का चुनाव जरूर लड़ूंगा. 

गुंजन सिंह ने चुनाव लड़ने के करण के बारे में कहा कि मैं यहां का बेटा हूं और यहां के कण- कण से वाकिफ हूं. भोजपुरी गायक गुंजन सिंह ने कागज (एनआर) लेकर लोकसभा चुनाव लड़ने की एक तरह से मुहर लगा दी है. गुंजन सिंह ने कहा कि वर्षों से नवादा लोकसभा सीट से बाहरी लोग जीतते आ रहे हैं, इस कारण नवादा का विकास अधर में लटका है.

वहीं विवेक ठाकुर पर बारही होने की बात कही जा रही है. गुंजन के सोकसभा चुनाव लड़ने से कहीं न कहीं भाजपा की मुश्कील बढ़ती हुई दिख रही है.  

वही गुंजन सिंह का दावा है कि  नवादा की जनता का उन्हें  भरपूर समर्थन मिल रहा है. बहरहाल गुंजन सिंह के नवादा से लोकसबा चुनाव लड़ने से मुकाबला दिलचस्प हो गया है. 

रिपोर्ट - विवेकानंद

Suggested News