सोनपुर मेले में थिएटर में अचानक पहुंचे भोजपुरी स्टार सिंगर व अभिनेता अजीत आनंद, कई गाने गाकर लोगों का दिल जीता

सोनपुर मेले में थिएटर में अचानक पहुंचे भोजपुरी स्टार सिंगर व अभिनेता अजीत आनंद, कई गाने गाकर लोगों का दिल जीता

हाजीपुर. भोजपुरी के स्टार सिंगर व कई सफल फिल्मों में काम कर चुके अजीत आनंद के अचानक सोनपुर मेला के एक थिएटर में पहुंचने से लोग अचंभित हो गये। थियेटर के मंच पर लड़कियां ठुमके लगा रही थी। सबकुछ चिर परिचित अंदाज में चल रहा था, तभी मंच से उद्घोषक ने अनाउंस किया कि हमारे बीच भोजपुरी के स्टार सिंगर और भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता वह स्टार सिंगर अजीत आनंद चंद मिनटों में उपस्थित हुए हैं, जिसके बाद मंच पर अजीत आनंद का जोरदार स्वागत किया गया।

शोभा सम्राट थिएटर के संचालक गब्बर सिंह ने अंग वस्त्र भेंट कर अजीत आनंद का स्वागत किया। इसके बाद अजीत आनंद में एक के बाद एक 3 भोजपुरी गाने गाकर वहां मौजूद लोगों को मंत्र मुक्त कर दिया। इससे पहले अपनी एक गीत गाकर अर्जित आनंद वापस होना चाहते थे, लेकिन दर्शकों के लगातार डिमांड के बाद उन्हें दूसरा और तीसरा गाना भी गाना पड़ा। माना जा रहा है कि लाखों रुपये लगने के बावजूद थिएटर में लोगों की भीड़ अपेक्षाकृत कम हो रही है, जिसको दुरुस्त करने के लिए थिएटर मालिक के द्वारा अजीत आनंद को बुलाया गया था। उम्मीद है कि अजीत आनंद के आने के बाद लोगों का रुझान थिएटर की ओर बढ़ेगा।

हालांकि इसके पीछे एक और बात बताई जा रही है कि अजीत आनंद अपने भाई के साथ मेला घूमने आये थे, जहां लोगों ने उन्हें पहचान लिया और सेल्फी लेने की होड़ लग गई। इसी बीच उनकी मुलाकात पूर्व परिचित थियटर संचालक से भी हुई और थिएटर संचालक उन्हें भीड़ से बचाकर थिएटर में लेकर आ गये, जहां पहले उन्हें सम्मानित किया गया फिर बाद में लोगों ने उनके गाने का लुत्फ उठाया। बता दें कि अजीत आनंद छपरा के रहने वाले हैं, उन्होंने कई भोजपुरी फिल्में की है। साथ ही इनके कई गाने सुपर हिट है। अजित टीवी शोज़ में अपने एंकरिंग के लिए भी जाने जाते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News