भूत प्रेत से जादू-टोना कराने का शक, धारदार हथियार से कर डाली महिला की हत्या

भूत प्रेत से जादू-टोना कराने का शक, धारदार हथियार से कर डाली महिला की हत्या

उत्तर प्रदेश: दुनिया चांद पर चली गई लेकिन फिर भी आज तक लोग इतने अंधविश्वासी हैं की जादू–टोना के चक्कर में किसी की जान तक ले लेते हैं.ऐसा ही एक मामला सोनभद्र से आया है जानकारी के मुताबिक भूत-प्रेत के चक्कर में धारधार हथियार( चापर ) से वार कर महिला की हत्या कर दी गई. दरअसल मामला, सोनभद्र पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बभनगवा गांव का है. 

गांव के ही विजेंद्र नाम के एक व्यक्ति को शक था कि एक महिला के जादू- टोने की वजह से उसे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जादू- टोने को अपनी परेशानियों की वजह मानकर विजेंद्र पिछले एक साल से महिला से नाराज चल रहा था. इसके बाद विजेंद्र ने महिला पर धारधार हथियार से हमला कर दिया. गंभीर हालत में परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. 

पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद करने का प्रयास कर रही है. मृतक महिला का नाम तेतरी देवी है जिसकी उम्र 50 साल बताई जा रही है. गांव के विजेंद्र मौर्य को ये शक था कि तेतरी देवी उसके ऊपर भूत-प्रेत और जादू-टोना करती है. पिछले एक वर्ष से इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कई बार तकरार हो चुकी थी. इस बार विवाद ने खूनी रूप ले लिया . पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाई में जुट गई है. 


Find Us on Facebook

Trending News