भूदेव चौधरी को मिला उपेंद्र कुशवाहा से बगावत करने का इनाम, बनाए गए आरजेडी के प्रदेश उपाध्यक्ष, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

भूदेव चौधरी को मिला उपेंद्र कुशवाहा से बगावत करने का इनाम, बनाए गए आरजेडी के प्रदेश उपाध्यक्ष, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

पटना : उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी ने आरजेडी का दामन थाम लिया है. आरजेडी में शामिल होने के बाद तेजस्वी यादव ने भूदेव चौधरी को बड़ा इनाम दिया है. भूदेव चौधरी को आरजेडी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है. सूत्रों की मानें तो आरजेडी के तरफ से भागलपुर के पीरपैंती विधानसभा से भूदेव चौधरी चुनाव लड़ेंगे. वहीं आरजेडी में आते ही भूदेव चौधरी उपेंद्र कुशवाहा पर खूब बरसे. 

भूदेव चौधरी ने कहा कि रालोसपा निजी स्वार्थ की पार्टी हो गई है. उपेंद्र कुशवाहा निजी स्वार्थ में पड़ गए हैं. उपेंद्र कुशवाहा सिर्फ़ अपना निजी हित सोचते हैं. इसलिए रालोसपा गर्त में जा रही है. महागठबंधन ने बीते लोकसभा में उपेंद्र कुशवाहा को पूरा सम्मान दिया. फिर भी उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन के खिलाफ बोल रहे हैं. आने वाले वक्त में रालोसपा में भगदड़ मचने वाली है. एक हफ्ते के अंदर कई दर्जन रालोसपा के नेता आरजेडी में शामिल होंगे. गरीबों, वंचितों, बेरोजगारों की बात करने पार्टी आरजेडी है, इसलिए मैंने आकजेडी को आज ज्वॉइन किया है. आरजेडी ने मुझे पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया है.

बिहार में दल बदल का सिलसिला जारी

बता दें कि, बिहार में लगातार दल बदलने का सिलसिला जारी है. अब तक रालोसपा के कई दूसरे नेता भी पार्टी छोड़कर राजद का दामन थाम चुके हैं. आरजेडी के भी कई विधायक और नेता पार्टी छोड़कर जेडीयू में शामिल हो चुके हैं. उपेन्द्र कुशवाहा का आरजेडी से मोह भंग होने के बाद तेजस्वी यादव ने प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सांसद भूदेव चौधरी को अपनी पार्टी में शामिल करा बड़ा झटका दिया है. भूदेव चौधरी 2019 के लोक सभा चुनाव में रालोसपा के जमुई से प्रत्याशी थे, लेकिन चिराग पासवान के हाथों करारी हार हुई थी. कुशवाहा ने भूदेव चौधरी को दूबारा प्रदेश अध्यक्ष बनाया था. लेकिन चुनाव से ठीक पहले कुशवाहा को बड़ा झटका देते हुए उन्होंने आरजेडी का दामन थाम लिया.



Find Us on Facebook

Trending News