बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में गैंग रेप, घर से अगवा कर नाबालिग से सामुहिक दुष्कर्म, तीनों दरिंदे फरार

जमुई में गैंग रेप, घर से अगवा कर नाबालिग से सामुहिक दुष्कर्म, तीनों दरिंदे फरार

जमुई: जमुई सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में हो रहे शादी समारोह के दौरान घर में अकेली नाबालिग का फायदा उठाकर तीन युवकों ने पहले नाबालिग को बंधक बनाकर दूसरे घर में ले गए और फिर हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए बारी- बारी से तीनों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म  को अंजाम दिया. फिर नाबालिग को धमकी देते हुए सभी आरोपित फरार हो गए. घटना की जानकारी नाबालिग ने अपने परिजनों को दी. जिसके बाद डायल 112 की पुलिस टीम को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा नाबालिग का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया और सदर थाना की पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

शुक्रवार को नाबालिग के बयान पर टाउन थाना में मुकदमा दर्ज किया गया और नाबालिग का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया. जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस द्वारा कोर्ट में नाबालिग का बयान कराया जाएगा.

 बताया जा रहा है कि गांव में ही एक शादी समारोह था। नाबालिग के सभी परिवार वाले शादी समारोह में चले गए थे और नाबालिग घर पर अकेली था. इसी दौरान तीन युवकों ने मिलकर नाबालिग को बंधक बनाकर दूसरे घर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

 पीड़िता के बयान के आधार पर जमुई पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है. जिसको लेकर जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने छापेमारी टीम गठित कर दी है. पुलिस सघन छापेमारी अभियान चलाकर आरोपित युवकों की तालाश में जुटी हुई है.

रिपोर्ट- सुमित सिंह 

Suggested News