बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट रेप पीड़िता के परिजन से मिला, दोषियों को दो दिनों में गिरफ्तारी के लिए पुलिस को दिया अल्टीमेटम

भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट रेप पीड़िता के परिजन से मिला, दोषियों को दो दिनों में गिरफ्तारी के लिए पुलिस को दिया अल्टीमेटम

वैशाली. आज भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का एक प्रतिनिधिमंडल वैशाली के महनार थाना के गाँव में नाबालिग से बलात्कार और हत्या को लेकर उसके परिजनों को आक्रोश व्यक्त करते हुए सांत्वना दिया. साथ ही हर परिस्थिति में उनके साथ हुए अनर्थ के खिलाफ साथ देने का वादा किया है.

बच्ची दसवीं क्लास की छात्रा थी और घर से कोचिंग करने पटोरी जा रही थी. उसके 30 घंटे के बाद उसकी छत विक्षत लाश मिली. जिले के एसपी और जोन के आईजी से बात कर दोषियों को गिरफ्तारी के लिए दो दिन का समय दिया गया. प्रतिनिधिमंडल में फ्र॔ट के अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार,कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा, वरिष्ठ नेता प्रोफेसर अरूण कुमार सिंह, वीरेन्द्र सिन्हा ,धर्मवीर शुक्ला, कुमार गुड्डु समेत बड़ी संख्या में लोग थे.

इन लोगों ने कहा कि अगर शीघ्र दोषियों को सजा नहीं मिली तो पुलिस महानिदेशक, राज्यपाल और मुख्यमंत्री से मिलकर दबाव बनाया जाएगा और अगर फिर भी कार्रवाई नहीं हुई तो राज्य व्यापी आंदोलन किया जायेगा. क्योंकि यह सवाल एक बेटी का नहीं पुरे प्रदेश के बेटियों का है.

Suggested News