सुबह-सुबह भूपेन्द्र और देवेन्द्र पटना आये और शाम में फिर दिल्ली लौट गए, दिन भर चली मैराथन बैठक के बाद भी NDA में नहीं बनी सहमति

सुबह-सुबह भूपेन्द्र और देवेन्द्र पटना आये और शाम में फिर दिल्ली लौट गए, दिन भर चली मैराथन बैठक के बाद भी NDA में  नहीं बनी सहमति

PATNA: भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव व देवेंद्र फडऩवीस चार्टर्ड प्लेन से शनिवार की सुबह पटना पहुंचे और दिन भर मीटिंग के बाद शाम में वास लौट गए। दोनों नेता अपने साथ इस बार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और सुशील मोदी को साथ लेते गए। आज सुबह पटना आने के बाद एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर लंबी बैठक का सिलसिला चला।

 बीजेपी के नेता रूपसपुर इलाके में एक इमारत जहां बीजेपी का इन दिनों गुप्त ठिकाना है वहीं पर  भाजपा और जदयू के दिग्गजों के बीच सीट शेयरिंग पर करीब चार घंटे तक मंथन चला। जदयू की ओर से ललन सिंह, बिजेंद्र यादव, विजय चौधरी व आरसीपी सिंह शामिल हुए, वहीं भाजपा की तरफ से प्रभारी भूपेंद्र यादव व देवेंद्र फड़नवीस मौजूद थे। इ चार घंटों की मंत्रणा में कई फार्मूलों पर विचार विमर्श हुआ। 

जेडीयू नेताओं के साथ बैठक कर बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव और देवेन्द्र फड़नवीस दिल्ली चले गये।इन दोनों के साथ सुशील मोदी और संजय जायसवाल भी गए।रात में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात होगी। ऐसी संभावना है कि रविवार की बैठक के बाद कोई निर्णय हो और सीटों का ऐलान हो जाएगा।

हालांकि,जिस तरीके से लोजपा अफनी मांग पर अड़ी है उससे लगता है कि एनडीए में संकट गहरा है.लोजपा अभी भी 143 सीटों पर लड़ने की बात पर कायम है।आज जेडीयू और बीजेपी नेताओं के बीच बैठक में भी लोजपा को लेकर कोई निर्णय नहीं हो सका।चिराग पासवान ने शनिवार को संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई थी लेकिन रामविलास पासवान के बीमार होने की वजह से बैठक को कल यानी रविवार तक के लिए टाल दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News