BIG BREAKING : सोनपुर मेले में बड़ा हादसा, झूला टूटने से कई लोगों के घायल होने की खबर, मौके पर मची अफरा-तफरी

BIG BREAKING : सोनपुर मेले में बड़ा हादसा, झूला टूटने से कई लोगों के घायल होने की खबर, मौके पर मची अफरा-तफरी

CHAPRA : विश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेला में बड़ा हादसा हुआ है। जहाँ झुलुआ से गिरकर चार लोग जख्मी हो गए। जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। झुलुआ पर बैठे चार लोगों वाली केविन का गुम्बद टूटने से हादसा हुआ है। सभी घायलों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जहां से अमन खान, पिता अनिल खान की गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर किया गया है। बताया गया की झुलुआ से गिरने के बाद अमन खान हाई टेंशन वायर की चपेट में आ गया था। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई थी। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि स्टंट करने के दौरान ऐसी घटना हुई हो सकती है। घटना विश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेला की है, जहां चिड़िया बाजार मोड़ पर लगे झूले से हादसा हुआ है।

बताया जा रहा है कि जहां झुलुआ लगाया गया है। वहां हाईटेंशन बिजली का तार गया है। झुलवा से युवकों के गिरने के बाद अफरा तफरी मच गई। जिस वजह से कुछ देर के लिए मेले में भगदड़ भी मच गया था। 

हालांकि बाद में सब कुछ सामान्य हो गया। लेकिन स्थानीय प्रशासन ने तत्काल झूला संचालक को हिरासत में ले लिया है और झूले को बंद कर दिया गया है। घायलों के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई है कि वह सभी कहां से मेला घूमने आए थे। 


Find Us on Facebook

Trending News