बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, महिला से चेन छिनतई मामले में दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

भागलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, महिला से चेन छिनतई मामले में दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बीते दिन भागलपुर में अपराधियों ने सड़क पर जा रही एक महिला की सोने की चेन छीन फरार हो गए थे। वहीं इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

दरअसल, सोने की चेन छिनतई मामले में सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस ने चेन छिनने और खरीदने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि, कुछ दिन पहले तातारपुर थाना क्षेत्र के लाल कोठी मोहल्ले की महिला का मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने सुबह के समय सोने का चेन छीन लिया था। इस बाबत ततारपुर थाने में यह केस दर्ज की गई थी। 

वहीं अनुसंधान के क्रम में सीसीटीवी के अवलोकन के बाद बजाज डिस्कवर बाइक पर सवार दो अपराधियों की पहचान भी की गई थी। इसको लेकर मोहम्मद इम्तियाज उर्फ सिरफुट्टा को मुस्लिम हाई स्कूल के पास से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ के क्रम में बताया कि मैं अपने सहयोगी के साथ इस घटना को अंजाम दिया था और सोने के चेन को मोहम्मद तबरेज के पास बेच दिया है। इस आरोप में सोने की चेन खरीदने वाले मोहम्मद तबरेज को उसके घर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार मोहम्मद इम्तियाज और मोहम्मद तबरेज में मोहम्मद इम्तियाज का पहले से भी आपराधिक इतिहास भी रहा है।

Suggested News