बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हुड़दंग करने के पहले ही 99 डीजे जप्त, लाखों रुपए का शराब भी पकड़ाया

मोतिहारी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हुड़दंग करने के पहले ही  99 डीजे जप्त, लाखों रुपए का शराब भी पकड़ाया

मोतिहारी पुलिस होली और लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में है. वहीं होली में डीजे बजाने और हुड़दंग करने के पहले ही मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर पुलिस ने 99 डीजे को जप्त कर लिया है. वहीं पुलिस ने जाम छलकाने की तैयारी के पहले ही देशी और विदेशी 3900 लीटर शराब जप्त कर धंधेबाजों पर कार्रवाई में जुटी है.

वही पुलिस ने अभियान चलाकर 103 लोगो को गिरफ्तार भी किया. पुलिस की कार्रवाई से शराब तस्करो और  हुड़दंग करने वाले में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाताओ के बीच पैसा बांटने वाले पर भी सख्त नजर रखी जा रही है.

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया है कि होली पर्व को शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण मनाने को लेकर जिला के अलग अलग थाना में 99 डीजे को जप्त किया गया है. वहीं पुलिस ने देशी चुलाई 3428 ,बविदेशी 493.5 लीटर शराब को जप्त किया है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 16000 लीटर अर्धनिर्मित शराब को विनष्ट किया है  और 103 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया  कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 43 बाइक,05 कार, एक टेम्पू,एक जीप को भी जपत किया है.  पुलिस लगातार फ्लैगमार्च व सघन वाहन जांच में जुटी है.


रिपोर्ट- हिमांशु कुमार

Suggested News