बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हज भवन के पास हुई गोलीबारी मामले में पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक आरोपी को दबोचा

हज भवन के पास हुई गोलीबारी मामले में पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक आरोपी को दबोचा

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इन मामलों में लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने राजधानी के वीवीआईपी इलाके में दिनदहाड़े ठेकेदार राजू कुमार और उसके चालक पप्पू कुमार को गोली मारने के मामले में बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने घटना में शामिल एक अपराधकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, सचिवालय थाना अंतर्गत हज भवन के पास चार की संख्या में दो बाइक पर सवार अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। फायरिंग की घटना में शामिल सुल्तानगंज इलाके का रहने वाला MD कलाम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना में शामिल बाकी फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी कर रही है।

बताते चले कि रामनवमी पर्व के दौरान बुधवार की दोपहर लगभग 4:00 बजे स्विफ्ट दजीरे कार को अपडेट कर उसमें सवार दो लोगों को दो बाइक से आए चार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी। जिसमें चालक पप्पू कुमार और ठेकेदार राजू को गोली लगी। घटना की सूचना मिलते हैं आनंद खाना में सचिवालय थाना की पुलिस के साथ सेंट्रल एसपी चंद्र प्रकाश मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए।

इस मामले में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर रही है। वहीं घटना में शामिल बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। फिलहाल पुलिस घटना के पीछे की असली वजह को जानने की कोशिश में लगी है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News