बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में राजभवन को बम से उड़ाने की धमकी की जांच शुरु,अलर्ट पर बिहार पुलिस और सीआईडी

बिहार में राजभवन को बम से उड़ाने की धमकी की जांच शुरु,अलर्ट पर बिहार पुलिस और सीआईडी

पटना-  राजभवन  को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी ई-मेल के जरिए दी गयी. राजभवन को बम से उड़ाने की धमकी के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद पुलिस और सीआईडी की टीम एक्शन में आ गई.  पटना पुलिस के डॉग और बम निरोधक दस्तों ने मोर्चा संभाला.  सर्च ऑपरेशन शुरु हुआ...पुलिस को सर्च में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है. अब इसकी जांच शुरू हो गयी है कि ई-मेल भेजने वाला आखिर था कौन? 

मंगलवार को ई-मेल भेज कर राजभवन कार्यालय सहित देश में कई महत्वपूर्ण जगहों को बम होने व उड़ाने की धमकी दी. इसके बाद हड़कंप मच गया और पटना पुलिस के साथ ही सीआइडी की टीम ने जांच शुरू कर दी. पटना पुलिस ने डॉग और बम निरोधक दस्तों की मदद से राजभवन और उसके आसपास के इलाके में जांच की. दो घंटे तक सर्च अभियान चलाया गया. साथ ही राजभवन और उसके आसपास के इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के साथ ही सख्त कर दी गयी.

राजभवन के सुरक्षा में तैनात डीएसपी के बयान पर साइबर थाना में केस दर्ज किया गया है. सिटी एसपी सेंट्रल चंद्रप्रकाश ने बताया कि राजभवन सहित देश के कई संवैधानिक संस्थानों में बम होने व उसे उड़ाने का इमेल आया है. पुलिस ने सर्च किया तो कहीं कुछ नहीं मिला है. पुलिस आइपी एड्रेस के माध्यम से धमकी देने वाले के संबंध में पता कर रही है. 

Suggested News