बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव का नया पैंतरा, पीएम मोदी के पुराने भाषण का ऑडियो क्लिप जनता को सुनाया, जानिए क्या कुछ कहा ?

तेजस्वी यादव का नया पैंतरा, पीएम मोदी के पुराने भाषण का ऑडियो क्लिप जनता को सुनाया, जानिए क्या कुछ कहा ?

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष विपक्ष आए दिन एक दूसरे ऊपर हमले बोलने के लिए नए नए पैंतरा अपना रहे हैं। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने जनता के सामने एक अलग अंदाज में पीएम मोदी का पोल खोल दिया है। तेजस्वी यादव ने स्पीकर के द्वारा पीएम मोदी के उन तमाम वादों याद दिलाया है, जो उन्होंने 2014 से लेकर अब तक किया है। तेजस्वी याद ने पीएम के अब तक के वादों को जनता को ना सिर्फ याद दिलाया है बल्कि बताया है कि पीएम ने अब तक कितने झूठ बोले हैं। साथ ही पीएम को चेतावनी भी दी है कि वहीं बोलो जो कर सको। 

तेजस्वी का बड़ा हमला

वहीं तेजस्वी यादव ने आज वीडियो के जरिए भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉम एक्स पर ट्विट कर जनता से अपील की है कि सुनिए और लोगों को भी सुनाइए। तेजस्वी यादव ने कहा कि,"कल चुनावी सभा में एक साथी ने 𝐏𝐨𝐫𝐭𝐚𝐛𝐥𝐞 𝐁𝐥𝐮𝐞𝐭𝐨𝐨𝐭𝐡 𝐒𝐩𝐞𝐚𝐤𝐞𝐫 लाकर दिया। इसमें क्या है? यह आप भी सुनिए और औरों को सुनाइये"।

जनता को सुनाया पीएम का भाषण

उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री द्वारा 𝟏𝟎 वर्षों में किए गए वादे अब जनता 𝐒𝐩𝐞𝐚𝐤𝐞𝐫 पर सुन और सुना रही है। इतना झूठ बोला गया है कि अब समेटें नहीं सिमट पा रहा है। जनता का ध्यान भटकाने के लिए ये लोग कुछ भी बोल और कर सकते है। सार्वजनिक जीवन में इतने बड़े पद पर रहकर इतना अधिक झूठ नहीं बोलना चाहिए। वही बोलो जो कर सको। 

सिर्फ झूठ बोलते हैं पीएम मोदी  

वीडियो में पीएम मोदी कहते नजर आ रहे हैं कि, महंगाई इतनी बढ़ गई है कि गरीब को खाने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन पीएम महंगाई के लिए म बोलने को भी तैयार नहीं है। पीएम का अंहकार इतना बढ़ गया है कि महंगाई को लेकर कुछ बोलने को तैयार नहीं है। मरो तो मरो, गरीब का बच्चा रात रात भर रोता है और मां आंसु पीकर सोती है। पीएम मोदी ने इस दौरान जनता से कई वादे भी कर रहे हैं। वहीं तेजस्वी यादव ने पीएम के बातों से ही पीएम पर निशाना साधा है। पीएम अपने भाषण में विपक्ष को झूठ बोलने का आरोप लगाया है जिसको लेकर तेजस्वी ने कहा है कि पीएम मोदी का भी यहीं काम है झूठ बोलो, रोज झूठ बोलो।   

Suggested News