बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, ग्रामीणों के साथ मिलकर दर्जनों घरों में की छापेमारी, भारी मात्रा में देशी शराब बरामद

छपरा में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, ग्रामीणों के साथ मिलकर दर्जनों घरों में की छापेमारी, भारी मात्रा में देशी शराब बरामद

CHHAPRA: बिहार में पिछले कई सालों से शराबबंदी कानून लागू है। लेकिन राज्य में शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब शराब की खेप को पुलिस बरामद नहीं की हो। शराब की खेप अकसर राज्य में बरामद होते रहते हैं। वहीं ताजा मामला छपरा है। जहां ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब को बरामद किया है।

दरअसल, छपरा के मढ़ौरा पुलिस ने ग्रामीणो के साथ मिलकर शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने एक साथ दर्जनों घरों में छापेमारी अभियान चलाया है। इस दौरान शराब माफियों में हड़कंप मच गया।

बता दें कि, पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर एक दर्जन घरों में छापामारी अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में देशी शराब बरामद किया है। फिलहाल पुलिस की छापेमारी जारी है। वहीं गांव में इस दौरान ग्रामीणों भीड़ इक्कठा हो गई थी। 

बताते चलें कि, सारण में आए दिन शराब की खेप को पुलिस बरामद करती रहती है। जिले में शराबबंदी कानून हर बार फेल होते नजर आता है। पुलिस प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी शराबबंदी वाले बिहार में धड़ल्ले से शराब का कारोबार चल रहा है। 

Suggested News