जीतनराम मांझी को लगा बड़ा झटका, हम छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शिशिर कौण्डिल्य, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश सिंह ने दिलाई सदस्यता

जीतनराम मांझी को लगा बड़ा झटका, हम छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शिशिर कौण्डिल्य, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश सिंह ने दिलाई सदस्यता

PATNA : हम (से.) के राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट सह प्रवक्ता की जिम्मेदारी संभाल रहे शिशिर कौण्डिल्य रविवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। पार्टी के बिहार प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम में  प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान शिशिर कौण्डिल्य ने  पार्टी नेतृत्व पर अपना भरोसा जताते हुए कहा कि यह उनके लिए सौभाग्य का विषय होगा कि प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व और सानिध्य में उन्हें काम करने का मौका मिलेगा।  

 

गौरतलब है कि शिशिर कौण्डिल्य  एक अच्छे वक्ता और लेखक हैं, और लम्बे काल तक ये पत्रकारिता से जुड़े रहे। उन्होंने राजधानी दिल्ली में कई टीवी चैनलों एवं अखबारों में बतौर पत्रकार काम किया है, और अभी वर्तमान में पटना हाई कोर्ट में अधिवक्ता हैं। राजनीति में बिहार में इन्होंने अपनी पारी हम(से.) से शुरू की थी। पत्रकारिता जगत में अच्छी पहचान और अनुभव होने के कारण पार्टी ने इन्हें प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी थी। 

हम पार्टी के प्रतिनिधि के तौर पर कई राष्ट्रीय और क्षेत्रीय टीवी चैनलों में बतौर पैनलिस्ट इन्हें डिबेट में भी आमंत्रित किया जाता रहा है। जहां बड़ी बेबाकी से ये अपनी पार्टी का पक्ष रखते नजर आते थे। बेहतरीन बौद्धिक क्षमता और बेवाक राजनीतिक तथ्य रखने वाले शिशिर कौण्डिल्य अब कांग्रेस पार्टी के लिए काम करेंगे। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि पार्टी में शिशिर जैसे पढ़े लिखे लोगों को शामिल होना चाहिए। ताकि कलम की ताकत के बदौलत कांग्रेस पार्टी के विचार जन जन तक पहुंच सके।

इनको कांग्रेस पार्टी  में  लाने के पीछे  कांग्रेस  दर्पण के सम्पादक  डा संजय यादव  की  भूमिका अहम रही। इस दौरान डॉ. सुनील कुमार सिंह, प्रवीण कुमार कुशवाहा, धर्मवीर शुक्ला, पूर्व विधायक बंटी चौधरी, मधुरेंद्र सिंह , सत्येंद्र कुमार, लाल बाबू लाल सहित सैकड़ों की संख्या में नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Find Us on Facebook

Trending News