बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग ब्रेकिंगः बिहार पुलिस मुख्यालय ने 4 SDPO को हटाया, बालू के अवैध खनन में संलिप्तता पर एक्शन

बिग ब्रेकिंगः बिहार पुलिस मुख्यालय ने 4 SDPO को हटाया, बालू के अवैध खनन में संलिप्तता पर एक्शन

PATNA: बालू माफियाओं से सांठगांठ करने वाले सरकारी अधिकारियों पर कार्रवाई जारी है.बुधवार को भोजपुर और औरंगाबाद एसपी को हटाया गया था. वहीं आज 4 एसडीपीओ को क्लोज किया गया है. एडीजी हेडक्वार्टर ने यह आदेश जारी किया है। 

चार एसडीपीओ हटाये गए

बिहार पुलिस मुख्यालय ने पालीगंज, भोजपुर, डेहरी और औरंगाबाद सदर के एसडीपीओ को पुलिस मुख्यालय क्लोज किया है. पालीगंज के एसडीपीओ तनवीर अहमद, भोजपुर के एसडीपीओ पंकज रावत,डेहरी के एसडीपीओ संजय कुमार और औरंगाबाद सदर के एसडीपीओ अनूप कुमार को हटा दिया गया है। बता दें बालू खनन में संलिप्तता की सूचना पर सरकार ने ईओयू से जांच कराई थी। जांच में यह बात प्रमाणित हो गई कि बालू का अवैध अधिकारियों और पुलिस वालों की मिलीभगत से चल रहा। इशके बाद गृह विभाग ने परिवहन,खनन,राजस्व एवं पुलिस के अफसरों पर कार्रवाई को लेकर पत्र भेजा था। 14 जुलाई को गृह विभाग ने औरंगाबाद और भोजपुर के एसपी को मुख्यालय बुला लिया। वहीं परिवहन विभाग ने दो डीटीओ और तीन एमवीआई पर कार्रवाई की। वहीं राजस्व विभाग ने 5 सीओ को हटा दिया। खनन विभाग के भी कई निरीक्षकों पर कार्रवाई हुई है। 

ये भी पढ़ें---अफसरों-माफियाओं ने बालू से 'मलाई' निकाल मिल-बांट कर खाया, 'ब्रॉडसन' कंपनी ने बालू का ढेर ही कर दिया गायब, पुलिसिया जांच की गाड़ी रूकी

ये भी पढ़ें--- बालू की 'मलाई' खाने में हटाये गये 'MVI' पर कई संगीन आरोप, जाली कागजात पर 'नौकरी' मामले की चल रही सुनवाई

Suggested News